हाईकोर्ट कर्मी की पत्नी का दुपट्टा खींचते वकील का वीडियो वायरल, कर्मचारी संघ ने जताया आक्रोश

हाईकोर्ट कर्मी की पत्नी का दुपट्टा खींचते वकील का वीडियो वायरल, कर्मचारी संघ ने जताया आक्रोश

प्रयागराज । इलाहाबाद हाईकोर्ट के गेट नंबर 8 के सामने शुक्रवार को हाईकोर्ट कर्मचारी की पत्नी का दुपट्टा खींचते वकील का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस घटना को लेकर हाईकोर्ट मिनिस्टीरियल आफिसर एसोसिएशन ने हाईकोर्ट बार एसोसिएशन को पत्र लिखकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं, बार ने आरोपी को कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। हाईकोर्ट कर्मचारी की पत्नी अपने पति को हाईकोर्ट छोड़ने के लिए आई थी। जब वह अपने पति को छोड़कर लौट रही थी तो उसकी स्कूटी एक वकील की कार से टकरा गई। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें वकील और महिला के बीच बहस हो रही है। इसी बीच वकील महिला को धक्का देते हुए उसका दुपट्टा खींचते हैं।
इस घटना को लेकर हाईकोर्ट मिनिस्टीरियल आॅफिसर एसोसिएशन ने कड़ी नाराजगी जताई है। कहा कि वकील ने महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाया है। महिला जमीन पर गिर गई और उसे चोटें भी आई हैं। आफिसर एसोसिएशन ने पत्र जारी किया है, जिसमें आरोपी वकील का नाम रामबहादुर गुप्ता बताया गया है। वकील पर सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।

घटना का वीडियो एक्स पर पोस्ट किया

वकील और महिला के बीच हुई घटना का वीडियो एक्स पर डीसीपी प्रयागराज को पोस्ट करते हुए कार्रवाई की मांग की गई है। वहीं, डीसीपी ने पोस्ट का संज्ञान लेते हुए थाना प्रभारी कैंट को आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है।