varanasi : सांसद नीरज शेखर के साले की होटल की खिड़की से गिरकर मौत

varanasi : सांसद नीरज शेखर के साले की होटल की खिड़की से गिरकर मौत

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी में शिवपुर इलाके के ट्रेड फैसिलिटी सेंटर के गेस्ट हाउस में मंगलवार की सुबह कमरे की खिड़की से गिरकर झारखंड के कारोबारी की मौत हो गई। मृतक पवन कुमार सिंह पुत्र शत्रुजीत सिंह (47 वर्ष) आजाद नगर ईस्ट सिंहभूमि झारखंड के रहने वाले थे। खिड़की के पास खड़े होकर फोन पर बात करने के दौरान हादसा हुआ। ऐसा माना जा रहा है कि उनका पैर अचानक फिसला और वो नीचे गिर गए। हादसे के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन व्यापारी की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और झारखंड में परिजनों को घटना की सूचना दी है।

बताया जा रहा है कि पवन कुमार सिंह पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर के सांसद पुत्र नीरज शेखर की पत्नी के भाई यानि उनके साले थे। सोमवार दोपहर पवन सिंह अपने साथियों के साथ रणजीत कुमार सिंह, नवीन कुमार सिंह, जयंत कुमार सिंह के साथ ठेकेदारी के लिए वाराणसी आए हुये थे। और TFC के अंदर स्थित होटल में दो कमरे लेकर रूके थे। ये कमरे तीसरी मंजिल पर थे। बताया जा रहा है कि रात में वे होटल में ही रुके थे और पार्टी भी की थी।

उनमें से पवन ने शराब के नशे में बाथरूम जाने के लिए उठे और खिड़की में पैर फंसने से खिड़की के बाहर आ गिरे। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक के सीने की हड्डी टूट गई और पैर भी फेक्चर हो गया है। TFC के सिक्योरिटी इंचार्ज की सूचना पर पहुंची शिवपुर पुलिस मामले की जांच  कर रही है शिवपुर पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को सुचना देकर बुला लिया गया है मृतक के उपरोक्त दोस्तो को पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।