वाराणसी: स्कूल बस की टक्कर से CRPF जवान की मौत, ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा

वाराणसी: स्कूल बस की टक्कर से CRPF जवान की मौत, ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा

(रणभेरी): पांडेयपुर थाना के लालपुर के पहड़िया स्थित 95 बटालियन सीआरपीएफ कैंप में सोमवार को सुबह स्कूल वाहन की टक्कर से ड्यूटी पर तैनात जवान की मौत हो गई। तेज रफ्तार स्कूल बस में अचानक ब्रेक फेल हो गया और गेट पर खड़े जवान को रौंदते हुए बस पिलर से टकराकर रुकी। सूचना के बाद एसीपी मौके पर पहुंचे। जवान को आनन-फानन अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

गाजीपुर जिले के बल्लीपुर बिरनो निवासी वशराज सिंह (45) 95 बटालियन सीआरपीफ में तैनात थे। सोमवार सुबह उनकी ड्यूटी गेट पर गार्ड के रूप में लगी थी। बटालियन की स्कूल बस कैंपस के बच्चों को लेकर जा रही थी। गेट पर पहुंचते ही बस का ब्रेक फेल हो गया। गेट पर तैनात सीआरपीएफ जवान को चपेट में लेते हुए बस पिलर से जा टकराई।

जवान बस और पीलर के बीच में ही फंसा रहा। मौके पर मौजूद जवानों ने आननफानन बस को धक्का देकर पीछे किया। गंभीर रूप से घायल जवना को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। हादसे की सूचना पर लालपुर-पांडेयपुर थाने की पुलिस पहुंची। थोड़ी देर बाद एसीपी सारनाथ भी मौके पर पहुंचे। सीआरपीएफ जवान के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी है।