अतरंगी ड्रेस पहने नजर आईं उर्फी जावेद, एक यूजर्स ने लिखा 'अजीबो गरीब फैशन की मालकिन।'

अतरंगी ड्रेस पहने नजर आईं उर्फी जावेद, एक यूजर्स ने लिखा 'अजीबो गरीब फैशन की मालकिन।'

(रणभेरी): बिग बॉग ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस के साथ प्रयोग करने के लिए मजबूर उर्फी के अतरंगी आउटफिट्स देख फैंस भी सिर पकड़ लेते हैं। उर्फी को जहां कई बार अपने इन प्रयोगों के लिए तारीफ मिलती है तो कई बार उन्हें इसके लिए ट्रोल भी होना पड़ता है। हालांकि इस सबके बावजूद अभिनेत्री अपनी मर्जी के मुताबिक अपनी स्टाइलिंग करती हैं। यहीं नहीं कई बार वह ट्रोल करने वालों को भी करारा जवाब देने से नहीं चूकती हैं।

वह आए दिन मुंबई की सड़कों पर किसी ने किसी नए अवतार में स्पॉट की जाती हैं। उर्फी ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर  एक वीडियो साझा किया है। कुछ घंटे पहले ही शेयर किए गए इस वीडियो में उर्फी एक बार फिर अनोखे अंदाज में नजर आ रही हैं। साझा किए गए वीडियो में जहां उर्फी पहले नॉर्मल कपड़ों में नजर आ रही हैं, वहीं दूसरे ही पल अभिनेत्री  छोटे- छोटे चमकीले और अलग- अलग रंग के पत्थरों से बनी ही ड्रेस पहने सबके सामने आ जाती हैं। पत्थरों से बनी मिनी स्कर्ट और ब्रालेट पहने उर्फी काफी बोल्ड लग रही हैं।  दरअसल, उर्फी के वीडियो की शुरुआत में एक कमेंट का स्क्रीनशॉट भी नजर आ रहा है, जिस पर लिखा है, 'इसको पत्थर से मारना चाहिए।' लगता है इसी वजह से उर्फी ने अपने कपड़ो के साथ यह एक्सपेरिमेंट किया है।  

उर्फी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उनकी इस क्रिएटिविटी को शानदार बता रहे हैं, वहीं कुछ उन्हें बुरी तरह से ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'अच्छा....इसको तो डिल्डो से मरना चाहिए।' दूसरे ने लिखा, 'अजीबो गरीब फैशन की मालकिन।' वहीं कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी के पोस्ट पर भद्दे-भद्दे कमेंट कर रहे हैं। उर्फी ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'हां, सही समझे आप इस कमेंट ने ही मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित किया, मुझपर आरोप मत लगाना, इस कमेंट पर लगाना।'