वाराणसी में तुलसी घाट पर नहाने के दौरान गंगा में डूबे दो स्कूली छात्र, तलाश में जुटी NDRF

वाराणसी में तुलसी घाट पर नहाने के दौरान गंगा में डूबे दो स्कूली छात्र, तलाश में जुटी NDRF

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी के तुलसीघाट पर बुधवार को गंगा स्नान करने आए कक्षा 10 में पढ़ने वाले चार दोस्तों में से दो डूब गए। साथियों ने देखा तो शोर मचाया। घाट पर मौजूद मल्लाह बचाने के लिए कूदे लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। वहीं पुलिस भी पहुंची और एनडीआएफ और गोताखोरों की मदद से घंटों खोजा लेकिन दोनों छात्रों का पता नहीं चला।उनकी तलाश जारी है।

गंगा में डूबे छात्रों की तलाश के लिए NDRF की 11 बटालियन के गोताखोरों की टीम लगाई गई है। गंगा में डूबने वाले दोनों छात्र चंदौली जिले के मुगलसराय के मानस नगर स्थित केंद्रीय विद्यालय में पढ़ते थे और अलीनगर के रहने वाले हैं। भेलूपुर थाने से सूचना पाकर दोनों छात्रों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

चंदौली जिले के अलीनगर में रहने वाला अंकित यादव, अपने दोस्त अनमोल पांडेय व विकास यादव और समीप के ही रवि नगर निवासी दिवाकर मोदी के साथ दो बाइक से वाराणसी घूमने आया था। वाराणसी में घूमने के दौरान चारों दोस्त तुलसी घाट पर पहुंचे। इसी दौरान गंगा में स्नान की बात तय हूई। नहाने के दौरान दो छात्र अचानक गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। साथ में नहा रहे साथियों ने देखा तो शोर मचाने लगे। शोर सुनकर स्थानीय मल्लाहों ने गंगा में छलांग लगाई लेकिन दोनों ही छात्रों का कुछ भी पता नही चला।मौके पर पहुंची भेलूपुर थाने की पुलिस ने एनडीआरएफ को सूचना दी। जानकारी के बाद दोनों छात्रों के परिजन भी मौके पर पहुंचे। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। तुलसी घाट पर नदी में गहराई अधिक होने की वजह से पूर्व में भी हादसे हो चुके हैं। खबर लिखे जाने तक छात्रों की तलाश में एनडीआरएफ की टीम जुटी है।