अपमान का बदला लेने के लिए गुलाब जामुन में मिलाकर खिलाया, एक ही परिवार के सात लोग अस्पताल में भर्ती

अपमान का बदला लेने के लिए गुलाब जामुन में मिलाकर खिलाया, एक ही परिवार के सात लोग अस्पताल में भर्ती

(रणभेरी): वाराणसी के जमालुद्दीनपुरा मुहल्ले में चाय की दुकान पर बैठकर आयेदिन राह चलती महिलाओं व लड़कियों पर फब्तियां कसते थे। उनकी इन हरकतों के कारण बबलू से लोग शिकायतें करने लगे थे। इसके बाद बबलू ने दोनों को डांटा और आइंदा से दुकान पर न आने की हिदायत देते हुए भगा दिया। दुकान से भगा देने से अपमानित महसूस कर रहे लल्लापुरा के दो युवकों ने पूरे परिवार की ही हत्या की साजिश रच डाली। नौशाद अली और मुमताज नामक युवकों ने गुलाब जामुन में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। सभी के बेहोश होने पर उन्हें मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस मामले में चाय के दुकादार बबलू राजभर ने दोनों के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। 

जमालुद्दीनपुरा में बबलू राजभर की चाय की दुकान है। उसकी दुकान पर सिगरा थाना क्षेत्र के लल्लापुरा के रहनेवाले नौशाद अली और मुमताज अक्सर आते थे। बताया जाता है कि दोनों दुकान पर घंटों बैठते और राह चलती महिलाओं व लड़कियों पर फब्तियां कसते थे। उनकी इन हरकतों के कारण बबलू से लोग शिकायतें करने लगे थे। इसके बाद बबलू ने दोनों को डांटा और आइंदा से दुकान पर न आने की हिदायत देते हुए भगा दिया।

इससे नौशाद और मुमताज नाराज हो गये और वह अपने को अपमानित महसूस करने लगे। इसके बाद दोनों काफी दिनों तक दुकान पर नही आये। गुरूवार की शाम नौशाद और मुमताज मिठाई के डिब्बे में गुलाब जामुन लेकर बबलू राजभर की दुकान पर आये। दोनों ने बबलू से बताया कि यह प्रसाद हैं, इसे ले लिजिए। बबलू ने भी श्रद्धा से उसे ग्रहण कर लिया और मिठाई परिवार को दे दी। इसके बाद पूरे परिवार ने गुलाब जामुन खाया। उसे खाते ही धीरे-धीरे सबकी हालत बिगड़ने लगी। बबलू ने गुलाब जामुन नही खाया था। जब उसे और आसपास के लोगों परिवार के सात लोगों की हालत बिगड़ने की जानकारी हुई तो खलबली मच गई।