वाराणसी में सड़क हादसे में पति पत्नी समेत तीन की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा

वाराणसी में सड़क हादसे में पति पत्नी समेत तीन की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी में जंसा थाना क्षेत्र के चौखंडी पंचकोशी मार्ग (ब्रह्मा बाबा मंदिर) के पास मंगलवार की सुबह लगभग छह बजे ट्रक एवं टीवीएस एक्सएल (मोपेड) में जोरदार आमने- सामने टक्कर हो गई। हादसे में मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई। बड़ागांव थाना के सालीवाहनपुर गांव निवासी मंजू देवी (40) अपने रिश्तेदार विजय और उनकी पत्नी शांति देवी के साथ भैरवतालाब (राजातालाब) स्थित अपने मायके जा रहीं थीं। ये लोग वहां पर बीमार चल रहे अपने कल्लू चाचा को देखने के लिए जा रहे थे। जैसे ही चौखंडी स्थित ब्रह्म बाबा मंदिर के पास पहुंचते हैं, एक ऑटो को ओवरटेक करने लगते हैं। उसी दौरान वे तीनों जंसा की ओर से आ रही ट्रक की चपेट में आ जाते हैं।

एक्सीडेंट के बाद ट्रक चालक महिला को कुचलते हुए रफ्तार में आगे बढ़ जाता है। इस घटना से आक्रोशित गांव के लोगों ने हाथी मार्ग से कालिका धाम की तरफ भाग रहे इस ट्रक की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल ट्रक का पीछा कर पकड़ लिया और ड्राइवर समेत थाने लेकर आई। वहीं, गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया। घटना में मोपेड चालक विजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, पत्नी शांति देवी और रिश्तेदार मंजू ने जिला अस्पताल में दम तोड़ा।

प्रतिबंधित मार्ग पर चलता है ट्रक

मृतक विजय कुमार दो पुत्रों एवं दो पुत्रियों का पिता बताया गया जबकि मंजू देवी तीन पुत्र एक पुत्री की मां है। परिजनों के अनुसार मंजू देवी का पति रामधार ट्रक पर खलासी का काम करता है। लोगों के अनुसार तेज रफ्तार से चलने की वजह से क्षेत्र में इस तरह की घटना पूर्व में भी होती रही है। प्रतिबंधित मार्ग पर ट्रकों के संचालन से स्थानीय ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।