बेंगलुरु में एग्जाम के बीच 6 स्कूलों के पास आया धमकी भरा मेल, बम स्क्वॉड ने सर्च ऑपरेशन चलाया

बेंगलुरु में एग्जाम के बीच 6 स्कूलों के पास आया धमकी भरा मेल, बम स्क्वॉड ने सर्च ऑपरेशन चलाया
  • बेंगलुरु के 7 स्कूलों में बम की धमकी, जांच में जुटे बम-निरोधी दस्ते
  • धमकी भरा मेल, 'यह मजाक नहीं है...स्कूल में पॉवरफुल बम प्लांट है'

(रणभेरी): कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के सात स्कूलों को शुक्रवार को धमकी भरा मेल मिला है। इस मेल में लिखा हुआ है कि, स्कूल में बम प्लांट किया गया है। स्कूल स्टाफ, बच्चों व अभिभावकों में हड़कंप मच गया। सभी स्कूलों में इस वक्त एग्जाम चल रहे हैं। इस बीच सुबह 11 बजे वहां ईमेल आया कि स्कूल परिसरों में बम प्लांट किये गए हैं।

इसके बाद आनन-फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। तुरंत परिसर को खाली कराया गया।फिलहाल सर्च ऑपरेशन में कहीं से कोई विस्फोटक सामग्री नहीं मिली है।बेंगलुरु पुलिस का कहना है कि वह पूरे मामले की जांच कर रही है। जिन स्कूलों को मेल भेजा गया है, वहां तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। हालांकि, यह धमकी भरा मेल किसकी ओर से भेजा गया है, इसके बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने बताया कि मेल में लिखा हुआ था कि, "यह मजाक नहीं है, यह बिल्कुल भी मजाक नहीं है। स्कूल में एक पॉवरफुल बम प्लांट किया गया है। जल्दी से पुलिस बुलाओ। अब तुम्हारी और सैंकड़ों लोगों की जान जा सकती है। अब सबकुछ तुम्हारे हाथ में है।"

  • इन स्‍कूलों को मिली धमकी

1. दिल्ली पब्लिक स्कूल, वरथुर
2. गोपालन इंटरनेशनल स्कूल 
3. न्यू एकेडमी स्कूल
4. सेंट विंसेंट पॉल स्कूल 
5. इंडियन पब्लिक स्कूल, गोविंदपुरा
6.एबेनेजर इंटरनेशनल स्कूल, इलेक्ट्रॉनिक सिटी

मेल में लिखा गया इसे मजाक ना समझे

स्‍कूलों के गुमनाम एड्रेस से भेजे गए ईमेल में कहा गया है कि धमकी को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और इसे मजाक नहीं समझे। पुलिस को तुरंत बताएं और इसे हल्के में न लें। यदि आप ऐसा करते हैं तो आप मौतों के लिए जिम्मेदार होंगे।