हाईवे पर सुबह की सैर को निकले बुजुर्ग को मालवाहन ने रौंदा, आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक को पीटा

हाईवे पर सुबह की सैर को निकले बुजुर्ग को मालवाहन ने रौंदा, आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक को पीटा

(रणभेरी): वाराणसी-आजमगढ़ मार्ग और चोलापुर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। एक मालवाहक अनियंत्रित होकर सोलर लाइट के खंभे को तोड़ते हुए पलट गया। चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। बुजुर्ग सुबह की सैर के लिए घर से निकले थे। ग्रामीणों ने भाग रहे मालवाहक के चालक को दबोचकर जमकर पिटाई की। हादसे की सूचना के बाद बुजुर्ग के परिजनों में कोहराम मच गया।

चोलापुर थाना क्षेत्र के भोहर निवासी शिवनाथ धरकार (75 वर्ष) प्रतिदिन की भांति सोमवार सुबह घर से टहलने के लिए निकले थे। वाराणसी-आजमगढ़ मार्ग पर चमराहा बाजार में सड़क के किनारे चल रहे थे।वाराणसी से आजमगढ़ की तरफ जा रहा तेजरफ्तार मालवाहक अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे टहल रहे शिवनाथ को रौंदते हुए पलट गया। सड़क के किनारे लगे सोलर लाइट के खंभे को तोड़ते हुए शिवनाथ के ऊपर ही पलट गया।

घटनास्थल पर जुटे ग्रामीणों ने आननफानन शिवनाथ को बाहर निकाला लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों ने चालक को पीटकर पुलिस को सौंप दिया। जिसे हिरासत में लेकर मालवाहक को कब्जे में लिया। मृतक के परिजनों ने चोलापुर थाने में चालक के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है। शिवनाथ के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।