विक्षिप्त ने अधेड़ के सिर पर वार कर की हत्या

विक्षिप्त ने अधेड़ के सिर पर वार कर की हत्या
  • सरेराह मारपीट कर रहा था विक्षिप्त, राजगीर ने रोका तो सिर पर गमले से वार कर मार डाला

वाराणसी (रणभेरी): मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के लहरतारा -कैन्ट मुख्य मार्ग पर स्थित एक अपार्टमेंट में सोमवार की सुबह लगभग 5 बजे एक विक्षिप्त ने राजगीर मिस्त्री के सिर पर गमले से वार कर उसकी हत्या कर दी। शव को गमलों के बीच छुपा दिया। इतना ही नहीं विक्षिप्त ने एक व्यक्ति के सिर पर पत्थर से वार कर घायल कर दिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंच पुलिस ने विक्षिप्त को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार विक्षिप्त सोमवार की सुबह लहरतारा क्षेत्र के एक अपार्टमेंट के पास आने जाने वाले राहगीरों को अकारण ही मारपीट रहा था। पास में ही किराए पर रहने वाले राजगीर मिस्त्री राधेश्याम पांडेय (40) जो छपरा (बिहार) का मूल निवासी था। और बघर से दूध लेने निकला था, उसे समझाने गया तो वह उस पर गमले से हमला कर दिया। 

सिर पर गमला लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। राधेश्याम पांडे के बीच-बचाव करने पहुंचे युवक कुमार राजभर को भी कल्लू यादव ने ईट से मार कर सर फोड़ दिया, व एक युवक को भी हल्की चोट आइ परिवार वालों के अनुसार आरोपी कल्लू यादव (38) पेशे से ड्राइवर था। कई वर्षों से अधिक नशा करने के कारण उसका स्वास्थ्य खराब है। बीती रात कल्लू यादव ने रात में लगभग 1:30 बजे अपने घर बहादुरपुर पड़ाव मुगलसराय से भाग गया था जिसे परिवार के लोग खोजने का प्रयास कर रहे थे। तभी परिवार वालों को पुलिस ने सूचना दी की कल्लू यादव ने इस प्रकार की घटना को अंजाम दे दिया है। 

मौके पर पहुँचे थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने मृतक के शव को पी.एम. हेतु भेज आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले आये। वहीं थाने पर पहुंचे आरोपी कल्लू यादव के साले सोनू यादव निवासी रोहनिया ने बताया की उसके जीजा कल्लू पहले मालवाहक गाड़ी चलाते थे पिछले कुछ दिनों से उनकी मानसिक स्थिति ठीक नही थी बीती रात 1 बजे वह घर से लापता था। मृतक की पत्नी का रो रो कर बुरा हाल था। मृतक के दो पुत्र अमन पांडेय (16), शुभम पांडेय (13), व दो पुत्री अन्नू कुमारी (14), सोनी कुमार (7) है।