लंका क्षेत्र में व्यवसायी की संदिग्ध हाल में मौत

लंका क्षेत्र में व्यवसायी की संदिग्ध हाल में मौत

वाराणसी (रणभेरी): लंका थाना क्षेत्र के नरोत्तमपुर गांव निवासी गिट्टी-बालू व्यवसायी अंकित सिंह उर्फ राज (32) संदिग्ध हाल में लौटूबीर क्षेत्र में झाड़ियों में मृत पड़ा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची लंका थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। परिजनों ने अंकित सिंह की हत्या की आशंका जताई है। वहीं, पुलिस का कहना है कि युवक की मौत दुर्घटना में हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार नरोत्तमपुर निवासी संतोष सिंह का इकलौता बेटा अंकित सिंह ठेके पर मिट्टी गिराने के साथ ही गिट्टी-बालू बेचने का काम करता है। शनिवार की देर रात तक अंकित घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। इसी बीच अंकित के साथ के युवक उसे लेकर लंका बाईपास क्षेत्र के एक निजी अस्पताल गए और बताए कि लौटूबीर मंदिर के समीप अंकित गंभीर रूप से घायल होकर पड़ा था। निजी अस्पताल से अंकित को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अंकित को मृत घोषित किए जाने की सूचना उसके परिजनों को मिली तो कोहराम मच गया।

इस संबंध में इंस्पेक्टर लंका वेद प्रकाश राय ने बताया कि प्रथमदृष्टया युवक की मौत ट्रैक्टर से गिर कर उसकी चपेट में आने से हुई है। शव को बीएचयू मोर्चरी में रखवाया गया है। शेष, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी तो स्पष्ट होगा कि युवक की मौत की वजह क्या थी। घटना के संबंध में युवक के करीबियों से पूछताछ करने के साथ ही उसके मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है। पिता संतोष सिंह और चचेरे भाई का आरोप है कि वारदात स्थल से कुछ दूर अंकित की बाइक पड़ी थी। पिता का कहना था कि मेरे बेटे के काम के कारण वर्चस्व में हत्या की गई है। लाश मिलने के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है।