काशी भ्रमण पर आई फ्रांसीसी युवती के साथ शर्मनाक हरकत, शिकायत के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस

काशी भ्रमण पर आई फ्रांसीसी युवती के साथ शर्मनाक हरकत, शिकायत के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस

फ्रांस की युवती को 'नशीली' बीयर पिलाकर किया अचेत, होश में आई तो बदन पर नहीं थे कपड़े
पुलिस इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ 

वाराणसी (रणभेरी): फ्रांस के पेरिस शहर से वाराणसी घूमने के लिए आई युवती के साथ शर्मनाक हरकत का मामला सामने आया है। प्रकरण को लेकर भेलूपुर थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

फ्रांस के पेरिस शहर से वाराणसी घूमने के लिए आई युवती एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। युवती ने उक्त युवक पर बदसलूकी करने और बीयर में नशीली दवा मिला कर पिलाने का आरोप लगाया है। युवती के मुताबिक, बीयर पीने के बाद अचेत हो गई। जब होश में आई तो खुद को निर्वस्त्र पाया। युवक ने नशे की हालत में उसके साथ क्या किया इसकी जानकारी उसे नहीं है। भेलूपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पेरिस से बनारस घूमने आई युवती केदार घाट स्थित एक होटेल/ गेस्ट हाउस में रुकी हुई थी। 

युवती के अनुसार उसे होटल के पास एक युवक मिला। दो दिनों तक युवक ने उसे बनारस भ्रमण कराया। तीसरे दिन युवक उसे एक रेस्टोरेंट में ले गया। इस दौरान दोनों ने खाना खाया और बीयर का सेवन किया। युवती का आरोप है कि इस दौरान युवक ने बीयर में कोई दवा मिला दी। जिसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई और वो बेहोश हो गई। सुबह जब आंख खुली तो पाया कि वह अपने होटल के कमरे में थी। उसके बदन पर कपड़े नहीं थे। युवती ने पहले इसकी शिकायत होटल मैनेजर से की। आरोप है कि होटल वाले मामले को दबाने में लग गए। बाद में वो किसी प्रकार भेलूपुर थाने पहुंची और घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई। इंस्पेक्टर भेलूपुर ने बताया कि फ्रांस की युवती तहरीर देने के बाद वापस अपने देश लौट गई है। बहरहाल मामले की जांच की जा रही है।