फिल्म 'सरफिरा' का दूसरा गाना 'खुदाया' हुआ रिलीज

फिल्म 'सरफिरा' का दूसरा गाना 'खुदाया' हुआ रिलीज

इंटरटेनमेंट। अक्षय कुमार की फिल्म सरफिराइस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे में लोगों के उत्साह को बरक़रार रखते हुए खुदायागाना रिलीज किया है। यह एवोकेटिव क़व्वाली है, जो उनके प्यार और स्ट्रगलर्स को बखूबी दर्शाता है। अक्षय कुमार और राधिका मदन का यह सोलफुल ट्रैक है। निश्चित रूप से आपके दिलों को छू लेगा। खुदायाअब सारे स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर उपलब्ध है।

सुहित अभ्यंकर, सागर भाटिया और नीति मोहन की शानदार तिकड़ी ने इसे गाया है। यह गाना प्रेम की शक्ति को रेखांकित करता है। श्रोताओं को याद दिलाता है कि सच्चा प्यार सभी परीक्षणों और क्लेशों का सामना करता है। खुदायाभावनात्मक गहराई और कथात्मक समृद्धि की एक झलक है, जिसे सरफिरामें समाहित किया गया है। अक्षय कुमार और राधिका मदान ने इस गाने को और भी आकर्षक बना दिया है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधा कोंगारा ने इसका निर्देशन किया है। सुधा और शालिनी उषादेवी ने इसे लिखा है। पूजा तोलानी ने संवाद लिखे हैं और जीवी प्रकाश कुमार ने संगीत दिया है। सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया, साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका और विक्रम मल्होत्रा ने किया है। फिल्म सरफिरा’ 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।