जौनपुर में ट्रक से टकराई स्कार्पियो, परीक्षा लेने मऊ जा रहे तीन शिक्षक घायल

जौनपुर में ट्रक से टकराई स्कार्पियो, परीक्षा लेने मऊ जा रहे तीन शिक्षक घायल

(रणभेरी): जौनपुर जिले में मंगलवार की सुबह एक स्कार्पियो गाड़ी ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में तीन शिक्षक घायल हो गए। इस घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया और पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है।

जौनपुर-आजमगढ़ मार्ग पर गोपालापुर गांव के पास स्कार्पियो ट्रक से टकरा गई। टक्कर तेज थी कि स्कार्पियो में सवार तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। सभी परीक्षा लेने मऊ जा रहे थे। घायल परीक्षकों को मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल भिजवाया। मंगलवार को लगभग साढ़े चार बजे जौनपुर-आजमगढ़ मार्ग पर गौराबादशाहपुर थाना इलाके के गोपालापुर गांव के पास एक तेज रफ्तार स्कार्पियो सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। स्कार्पियो में सवार प्रकाश चंद पाल पुत्र राम दुलार (42) निवासी गोहुआ थाना मुगरा बादशाहपुर, सरोज यादव पुत्र अम्बरीष यादव (45) निवासी मधपुर थाना मुगरा बादशाहपुर व अनिल कुमार पुत्र लल्लू (35) निवासी बड़ागांव थाना जलालपुर बुरी तरह घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एम्बुलेंस से तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। स्कार्पियो सवार सरोज यादव व अनिल कुमार का सिर फट गया था। बता दें कि स्कार्पियो में सवार तीनों लोग परीक्षक थे। जो कि मऊ जनपद में यूपी बोर्ड के एग्जाम के बाद हो रहे प्रैटिकल को लेने जा रहे थे। समय से पहुंचने की जल्दी में स्कार्पियो की गति काफी तेज थी। जिसके कारण यह हादसा हुआ। वहीं टक्कर होने के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।