पीएम आगमन के मद्देनजर शहर में रहेगा रूट डायवर्जन

पीएम आगमन के मद्देनजर शहर में रहेगा रूट डायवर्जन

वाराणसी (रणभेरी): काशी तमिल संगमम का शुभारंभ 19 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। उनके वाराणसी आगमन को लेकर ट्रैफिक डायवर्जन जारी किया गया है। एयरपोर्ट से लेकर शहर तक रूट डायवर्जन रहेगा। एडीसीपी ट्रैफिक डीके पूरी के अनुसार बीएचयू से श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर तक प्रस्थान व आगमन के दौरान एक घंटा पहले से यातायात पर रोक रहेगी। रामनगर चौराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को सामनेघाट पश्चिम की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों को पड़ाव टेंगरा मोड़ की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा, जो पड़ाव होकर अपने गंतव्य को जायेंगे। सामनेघाट पुल पश्चिमी से किसी भी प्रकार का वाहन को बीएचयू चौराहा की तरफ की नहीं जाने दिया जायेगा।

इन वाहनों को विश्वपुन्दरी पुल की तरफ निकला जाएगा। विश्वसुन्दरी पुल से किसी भी प्रकार के वाहन को सामनेघाट पुल पश्चिम भगवानपुर मोड़ की तरफ की नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों को अमरा अखरी चौराहा की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा, जो अमरा अखरी चौराहा होकर जायेगें। भगवानपुर मोड से किसी भी प्रकार के वाहन को बीएचयू की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा इन वाहनों को ट्रामा सेंटर रविदास गेट चौराहा की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा। ट्रामा सेंटर से किसी भी प्रकार के वाहन को बीएचयू की तरफ की नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों को भगवानपुर मोड़ व रविदास गेट चौराहा की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा, जो भगवानपुर मोड़ व रविदास गेट चौराहा होकर अपने गन्तव्य को जायेंगे। संकट मोचन तिराहा किसी भी प्रकार के वाहन को रविदास गेट चौराहा की तरफ की नहीं जाने दिया जायेगा।

इन वाहनों को संकट मोचन मंदिर- साकेत नगर की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा। भिखारीपुर तिराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को सुंदरपुर चौराहा की नहीं जाने दिया जायेगा इन वाहनों को चितईपुर चौराहा की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा जो चितईपुर चौराहा होकर गन्तव्य को जायेंगे।रविन्द्रपुरी से किसी भी प्रकार के वाहन को बीएचयू चौराहा की तरफ की नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों को गुरुधाम चौराहा की तरफ भेजा जायेगा। गोदौलिया चौराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को सोनारपुरा