काशी में महाशिवरात्रि पर रहेगा रूट डायवर्जन, घर से निकलने से पहले पढ़ें ये खबर ....

काशी में महाशिवरात्रि पर रहेगा रूट डायवर्जन, घर से निकलने से पहले पढ़ें ये खबर ....

(रणभेरी): महाशिवरात्रि पर काशी में शिव भक्तों का रेला उमड़ेगा। इसके मद्देनजर महाशिवरात्रि से एक दिन पहले शुक्रवार की दोपहर 12 बजे से शनिवार की रात 11 बजे तक के लिए रूट डायवर्जन लागू किया गया है। गुरुवार को एडीसीपी ट्रैफिक डीके पुरी ने आमजन से अपील की कि रूट डायवर्जन का पालन कर यातायात पुलिस का सहयोग करें। यातायात संबंधी किसी भी किस्म की जानकारी या मदद के लिए मोबाइल नंबर 7317202020 पर कॉल कर सकते हैं।

बनारस शहर के अंदर का ट्रैफिक प्लान

गुरुबाग तिराहा से चार/तीन पहिया वाहनों को लक्सा होकर रामापुरा चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। लक्सा तिराहा से चार/तीन पहिया वाहनों को रामापुरा चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। रामापुरा चौराहे से गौदोलिया की तरफ चार पहिया वाहनों को नहीं जाने दिया जाएगा। गोदौलिया चौराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को मैदागिन और दशाश्वमेध घाट की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। बेनिया तिराहे से चार/तीन पहिया वाहनों को रामापुरा की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। लहुराबीर चौराहा से चार/तीन पहिया वाहनों को बेनिया की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। मैदागिन चौराहा से किसी भी वाहन को थाना चौक होते हुए गोदौलिया की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। विशेश्वरगंज तिराहा, मछोदरी की तरफ से आने वाले वाहनों को विशेश्वरगंज तिराहा से आगे नहीं जाने दिया जाएगा। भेलूपुर चौराहा से चार/तीन पहिया वाहन को सोनारपुरा और रामापुरा चौराहे की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। सोनारपुरा चौराहा से चार/तीन पहिया वाहनों को गोदौलिया की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। गोलगड्डा तिराहा से किसी भी वाहन को विशेश्वरगंज और मैदागिन की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। मलदहिया और जयसिंह चौराहे से लहुराबीर चौराहे की तरफ कोई भी वाहन नहीं जाएगा। काशिका और पिपलानी तिराहा से कोई भी वाहन मैदागिन चौराहे की तरफ नहीं जाएगा। 

महाशिवरात्रि पर ऑटो, ई-रिक्शा और पैडल रिक्शा के लिए प्रतिबंधित 

बेनिया से रामापुरा से गौदोलिया तक। लक्सा से रामापुरा से गौदोलिया तक। सोनारपुरा से गोदौलिया तक। मैदागिन से गोदौलिया तक। गोदौलिया से मैदागिन तक। पियरी चौकी से बेनिया तिराहा तक। होटल ब्रॉडवे से सोनारपुरा से मदनपुरा से गोदौलिया तक। सूजाबाद से पुल के रास्ते से भदऊं चुंगी तक।विपिन बिहारी इंटर कॉलेज से रामापुरा चौराहा तक।