यूपी में सड़क हादसा: टायर फटने के बाद बेकाबू कार डीसीएम से टकराई, CM योगी ने जताया शोक

यूपी में सड़क हादसा: टायर फटने के बाद बेकाबू कार डीसीएम से टकराई, CM योगी ने जताया शोक

(रणभेरी): उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इटावा-मैनपुरी रोड पर बुधवार दोपहर हुए हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में पांच लोगों के मरने की खबर है। इटावा की तरफ जा रही कार का टायर फटने के बाद वह अनियंत्रित होकर दूसरी साइड पर जा पहुंची। जहां कार डीसीएम से जा टकाई। जिसके बाद कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार अन्य लोगों को पुलिस ने एंबुलेंस के मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई पहुंचाया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

जानकारी के अनुसार जसवंतनगर के लटपुरा निवासी गोपाल गुप्ता का फोटो स्टूडियो है, उनकी टीम सैफई थाना क्षेत्र के किसी गांव में शादी के फोटो-वीडियो शूट करने गई थी।हासदा वहां से लौटते वक्त हुआ है। बताया गया कि इनकी कार का टायर फटने से वाहन अनियिंत्रित हो गया, जिससे उनकी कार को डीसीएम ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना मिलते ही एसएसपी जयप्रकाश ने भरथना सीओ, सैफई सीओ को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए।इसके अलावा आसपास के थाना क्षेत्रों की पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को एंबुलेंस से सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी पहुंचाया। मृतकों में मंजीत शिव प्रसाद (27) निवासी धरबार जसवंत नगर, सधान (23) पुत्र गुलजार निवासी कटरा कूपचंद्र जसवंत नगर, ब्रजमोहन (23) पुत्र महेश चंद्र मोहन निवासी जसवंत नगर, विशेष (25) पुत्र मुनीम निवासी जसवंत नगर, करण (29) व एक अन्य शामिल है।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने इटावा हादसे में मारे गए लोगों के प्रति शोक व्यक्त किया है। साथ ही घायल दुर्घटना में घायल हुए व्यक्ति का समुचित उपचार करवाने का निर्देश दिया है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और आगे का हिस्सा डीसीएम के अंदर घुस गया। आवाज सुन पास से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना देकर कार के अंदर फंसे घायलों को बाहर निकाला। कुछ ही देर में पुलिस भी पहुंच गई। घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जिसमें से 3 को वेंटिलेटर पर रखा गया है। 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है।