देह व्यापार पर नकेल: फ़िल्मी अंदाज में नकली कस्टमर बनकर पहुंची पुलिस, 4 महिलाएं चढ़ी हत्थे

देह व्यापार पर नकेल: फ़िल्मी अंदाज में नकली कस्टमर बनकर पहुंची पुलिस, 4 महिलाएं चढ़ी हत्थे

वाराणसी(रणभेरी सं.)। थाना सिगरा अंतर्गत आए दिन वेश्यावृत्ति के धंधों की लगातार शिकायतों को मिलने के बाद आज इंग्लिशिया लाइन से रोडवेज के बीच चल रहे देह व्यापार करने वालो के खिलाफ सिगरा थाना प्रभारी राजू सिंह के नेतृत्व रोडवेज चौकी इंचार्ज बृजेश सिंह ने कार्रवाई कर 4 महिलाओं को मौके से हिरासत में लिया। कैंट रेलवे स्टेशन (Cantt Railway Station)के बाहर हुई कार्रवाई से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।  


इस सिलसिले में कई दिनो से पुलिस को देह व्यापार करने वाली महिलाओं के खिलाफ शिकायत मिल रही थी। ऐसे में सिगरा पुलिस ने महिला पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर इस धंधे में संलिप्त महिलाओं को पकड़ने की योजना बनाई। पहले पुरुष पुलिसकर्मी कस्टमर बनकर देह व्यापार करने वाली महिलाओं के पास पहुंचे, जब उन्हे पुख्ता हो गया तो उन्होंने मौके पर मौजूद सादे वस्त्र में महिला पुलिसकर्मियों को इशारा किया और देहव्यापार में संलिप्त महिलाओं को हिरासत में ले लिया गया।
बताया जा रहा है, कि देह व्यापार का धंधा करने वाली महिलाएं आए दिन मारपीट और यात्रियों के साथ बदसलूकी करती थी। यही नही व्यापारियों ने शिकायत किया कि देह व्यापार करने वाली महिलाओं की वजह से आम लोग उक्त स्थान पर खड़ा भी नही हो पा रहे थे। बाहर से आई महिला और युवतियों को भी लोग उक्त स्थान पर गन्दी निगाह से देखते। ऐसे में इसकी शिकायत सिगरा पुलिस से किया गया। वही पुलिस द्वारा पकड़ी गई महिलाओं को थाने ले जाकर उनके गिरोह के बारे में पता लगाया जा रहा है। सिगरा थाना प्रभारी ने बताया कि हिरासत में ले गई महिलाओं से पूछताछ किया जा रहा है। इनके साथ और कौन लोग शामिल है और क्षेत्र के कुछ होटल संचालकों के नाम भी इस धंधे में सामने आए है। पूछताछ के बाद इन सभी पर विधिक कार्रवाई की जाएगा।