पुलिस लाइन से चौकाघाट तक 27 को पीएम मोदी का रोड शो

पुलिस लाइन से चौकाघाट तक 27  को पीएम मोदी का रोड शो

वाराणसी (रणभेरी): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 फरवरी को पुलिस लाइन से रोड शो करते हुए संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय परिसर पहुंचेंगे। पीएम मोदी के कार्यक्रम के लिए भाजपा की ओर से छह घंटे की अनुमति जिला प्रशासन से मांगी गई है।

इसको लेकर संगठन व प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां तेज कर दी गई हैं। दोपहर को बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उतरकर शहर के पुलिस लाइन तक हेलीकाप्टर से आएंगे। जहां से संपूणार्नंद संस्कृत विश्वविद्यालय मैदान तक सड़क से जाएंगे। इस दौरान अघोषित रोड शो करेंगे। इसको लेकर प्रशासनिक स्तर पर भी तैयारी हो रही है। इसके अलावा जनसभा से पहले ही मौके पर शहर के कुछ प्रबुद्धजनों से भी पीएम मोदी मुलाकात कर सकते हैं। संवाद के दौरान बनारस का मन टटोल सकते हैं। पीएम मोदी के आगमन को लेकर गुरुवार को संगठन ने तैयारियां तेज कर दी है। 

सातवें चरण के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र काशी से करेंगे। पीएम मोदी के सड़क मार्ग से पुलिस लाइन से जगतगंज के बीच जगह-जगह स्वागत की तैयारी है। पीएम मोदी के सड़क मार्ग की यात्रा को रोड शो का स्वरूप दिया जाएगा। काशी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन और बूथ पदाधिकारियों के साथ बैठक की सूचना के बाद संगठन ने तैयारियां तेज कर दी हैं। गुलाब बाग स्थित भाजपा कार्यालय में राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने बैठक कर बूथ पदाधिकारियों के साथ सम्मेलन की कार्य योजना पर चर्चा की और क्रियान्वयन के लिए चल रही तैयारियों की समीक्षा की। व्यवस्था के लिए चुनिंदा व अनुभवी कार्यकतार्ओं को जिम्मेदारी सौंपी। जिले की आठों विधानसभा सीटों के प्रत्येक बूथ से छह पदाधिकारियों को सम्मेलन में भाग लेने के लिए व्यापक कार्य योजना बनी। गुजरात राज्य के संगठन महामंत्री रत्नाकर ने कहा कि बूथ पदाधिकारियों के अतिरिक्त वाराणसी में निवास करने वाले शक्ति केंद्र के संयोजक, मंडल पदाधिकारी महानगर व जिले के पदाधिकारी क्षेत्र पदाधिकारी व प्रदेश तथा राष्ट्रीय पदाधिकारियों की भी उपस्थिति रहे