OTT पर दिखेगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भौकाल, टशन दिखाएंगी दिव्या दत्ता

OTT पर दिखेगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भौकाल, टशन दिखाएंगी दिव्या दत्ता

एंटरटेनमेंट डेस्क। हर हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर फिल्मों का मेला लगते है। हर वीकेंड नई फिल्में रिलीज होती हैं। इन फिल्मों को लेकर लोगों में पहले से ही काफी उत्साह रहता है। कई सितारे इन फिल्मों को देखने के लिए काफी बेकरार रहते हैं। वहीं कई लोग ऐसे भी होते हैं जो हर हफ्ते घर पर फिल्म देखकर ही अपना अच्छा वक्त बिताते हैं। इस हफ्ते भी ऐसे ही लोगों का घर बैठे मनोरंजन करने के लिए 5 दमदार फिल्में रिलीज हो रही हैं। इन फिल्मों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की रौतू का राज से लेकर दिव्या दत्ता-साक्षी तंवर की शर्माजी की बेटी शामिल है।

गुरुवायूर अम्बालानदायिल

विपिन दास द्वारा निर्देशित और दीपू प्रदीप द्वारा लिखित मलयालम फिल्म गुरुवायूर अम्बालानदायिल में पृथ्वीराज सुकुमारन ने आनंद का किरदार निभाया है। वहीं, बेसिल जोसेफ के रोल में विनू हैं। यह फिल्म सुप्रिया मेनन, मुकेश आर. मेहता और सी.वी. सारथी के प्रोडक्शन में बनाया गई। फिल्म एक ऐसे युवक के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी शादी होने वाली होती है, लेकिन बुरी किस्मत और परिस्थितियों के चलते, वह एक ऐसी महिला से शादी कर लेता है जो उससे नफरत करती है, और अंततः उसके गुस्से का शिकार हो जाता है। यह फिल्म 16 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह अब 27 जून से डिज्नी+ हॉटस्टार पर मलयालम, तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ में स्ट्रीम हो रही है।

शर्माजी की बेटी

ताहिरा कश्यप खुराना के निर्देशन में बनी पहली फिल्म शर्माजी की बेटी की कहानी तीन महिलाओं साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर के इर्द-गिर्द घूमती है। तीनों ही अपनी जिंदगी में अपने वजूद की तलाश कर रही हैं। फिल्म में वंशिका तपारिया, अरिस्ता मेहता, शारिब हाशमी और परवीन डबास भी अहम रोल में हैं। अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन द्वारा निर्मित फिल्म को ताहिरा कश्यप ने लिखा और डायरेक्ट किया है। ये 28 जून को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी।

रौतू का राज

फिल्म रौतू का राज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर दीपक नेगी की भूमिका निभा रहे हैं। कहानी रौतू के बेली गांव के इर्द-गिर्द घूमती है। यहां ब्लाइंड स्कूल में वार्डन की रहस्यमयी मौत हुई, यह खबर पूरे हिल स्टेशन में जंगल की आग की तरह फैल जाती है। इस केस को सुलझाने में राजेश कुमार की भूमिका में नरेश डिमरी उनकी मदद करते हैं। इस फिल्म में अतुल तिवारी और नारायणी शास्त्री भी लीड रोल में हैं। जी स्टूडियो और फैट फिश रिकॉर्ड्स द्वारा निर्मित और आनंद सुरपुर द्वारा निर्देशित, रौतू का राज 28 जून को जी5 पर प्रीमियर होगा।

द फैमिली स्टार

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की तेलुगु फैमिली ड्रामा और रोमांटिक एंटरटेनर फिल्म द फैमिली स्टार परशुराम द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के तहत दिल राजू और सिरीश द्वारा निर्मित है। फिल्म एक मिडिल क्लास फैमिली में पारिवारिक रिश्तों के उतार-चढ़ाव को दिखाती है। कहानी गोवर्धन (विजय) के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके लिए अपने परिवार की खुशियां सबसे ऊपर है। लेकिन, जब उसकी जिंदगी में मृणाल ठाकुर के किरदार की एंट्री होती है तो चीजें काफी बदल जाती हैं। यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब 28 जून से जियोसिनेमा पर इसका प्रीमियर होगा।

ए फैमिली अफेयर

अपकमिंग अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रिचर्ड लाग्रेवेनेस द्वारा निर्देशित और कैरी सोलोमन द्वारा लिखित है। इस फिल्म में निकोल किडमैन, जैक एफ्रॉन, जॉय किंग, लिजा कोशी और कैथी बेट्स मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म महिला जारा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बेटी के साथ रहती है। उसकी बेटी हॉलीवुड स्टार क्रिस कोल की पर्सनल असिस्टेंट के रूप में काम करती है। बाद में उसे पता चलता है कि क्रिस कोल का उसकी मां के साथ अफेयर है। यह 28 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।