इस दिन ‘मस्त मस्त गर्ल’ रवीना का होगा ओटीटी डेब्यू,

इस दिन ‘मस्त मस्त गर्ल’ रवीना का होगा ओटीटी डेब्यू,

(रणभेरी): बॉलीवुड की 'मस्त-मस्त गर्ल' अभिनेत्री रवीना टंडन नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज अरण्यक से ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। ओटीटी डेब्यू 10 दिसंबर को होने जा रहा है। उनके करियर की पहली वेब सीरीज ‘अरण्यक’ के टीजर के साथ ही इसकी रिलीज की तारीख भी नेटफ्लिक्स ने बता दी है। 47 साल की हो चुकीं रवीना इस वेब सीरीज में एक पुलिस ऑफिसर के लीड किरदार में दिखेंगी। 

लगभग एक मिनट के टीजर की शुरुआत पहाड़ों से होती है। वॉइसओवर में बच्चा पूछता है, दादू आज बंदूक क्यों निकाली है? दृश्य बदलता है। पुलिस की वर्दी टंगी है, जिस पर कस्तूरी डोगरा नाम की प्लेट लगी है। वयस्क आवाज आती है कि कल चंद्रग्रहण था। दृश्य बदलता है और एक काले चीते जैसा जानवर हमला करता है। बच्चे की आवाज फिर आती है- तो? वयस्क आवाज जवाब देती है- वो आ सकता है। बच्चा पूछता है- कौन? जवाब मिलता है- चंद्रग्रहण की रात को वो निकलता है खून पीने।

रवीना टंडन को वेब सीरीज ‘अरण्यक’ में देखना भला लगता है। वह वैसे भी कैमरे के सामने बने रहने का मोह कभी छोड़ नहीं सकीं। कभी म्यूजिक रियलिटी शोज में गेस्ट जज तो कभी किसी फिल्म में कोई गाना या फिर अपने ही किरदार में वह कैमरे के सामने दिखती रही हैं। हिंदी सिनेमा के शौकीनों के लिए वह ‘मस्त मस्त गर्ल’ रही हैं और उनके प्रशंसक आज भी लाखों में हैं। नेटफ्लिक्स भी इन दिनों अपनी कहानियों को बड़े शहरों से निकालकर कर छोटे शहरों, गांवों, खेतो, खलिहानों और जंगलों की तरफ ले जा रहा है। इस ओटीटी पर अब अगर ‘कॉल माई एजेंट बॉलीवुड’ का उफनता दैहिक ताप है तो साथ में ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ भी है।करीब 60 सेकंड के इस टीजर में फिल्म के तकरीबन सारे कलाकार दिख जाते हैं। पुलिस की वर्दी में हैरान परेशान रवीना टंडन हैं। उनका साथ देते परमब्रत चटर्जी हैं। मेघना मलिक, जाकिर हुसैन और इंद्रनील सेनगुप्ता की झलकियां भी दिखती हैं।