राखी के सिर से उठा ‘मां का साया’ तो दुख की घड़ी में पत्नी को संभालते नजर आए आदिल

राखी के सिर से उठा ‘मां का साया’ तो दुख की घड़ी में पत्नी को संभालते नजर आए आदिल

(रणभेरी): एक्ट्रेस राखी सावंत की मां जया भेदा अब इस दुनिया में नहीं रहीं। वह लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से पीड़ित थीं। जया भेदा का इलाज टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में चल रहा था। राखी सावंत मां के बेहद करीब थीं।  जया भेड़ा ने बीते शनिवार को जुहू के सिटीकेयर अस्पताल में आखिरी सांस लीं। सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है। इसमें उनका करुण रुदन देख किसी की भी आंखे नम हो जाएंगी। राखी सावंत सलमान खान का नाम ले-लेकर रो रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस सलमान खान को अपना भाई मानती हैं। दुख की इस घड़ी में राखी को उन्हीं की याद आई।

राखी सावंत ने की मां के लिए आखिरी बार प्रार्थना मां के जाने के बाद राखी सावंत का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। एक्ट्रेस ने अपनी मां को बचाने की तमाम कोशिशें की थी। लेकिन, फिर भी वह अपनी मां को नहीं बचा पाईं। इस बीच राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह अपनी मां को अंतिम विदाई देने पहुंची। इस दौरान उन्होंने हाथ जोड़कर भगवान से अंतिम प्रार्थना मांगी। राखी सावंत की ऐसी हालत देख किसी का भी दिल पसीज जाएगा। मां के जाने के गम में वह खुद को संभाल नहीं पा रही हैं। वहीं इस दौरान उनके पति आदिल उनका सहारा बने और उनको इस दुख की घड़ी में संभालते हुए नजर आए।
बता दें कि, मां के अंतिम सस्कार में फराह खान और रश्मि देसाई भी पहुंची। दोनों ने राखी को गले लगाकर उनका हौसला बढ़ाया। बता दें कि, बिग-बॉस शो से राखी सावंत और रश्मि देसाई अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा कई बॉलीवुड सितारों ने राखी सावंत की मां के निधन पर शोक जताया। जिसमें सलमान खान, राहुल वैद्य, जसलीन मथारू, पवित्रा पुनिया और जैकी श्रॉफ सहित अन्य सितारे शामिल हैं।