प्नेमिका से मिलने गए प्रेमी की पिटाई, अस्पताल जाते समय मौत

प्नेमिका से मिलने गए प्रेमी की पिटाई, अस्पताल जाते समय मौत

चंदौली। चहनियां स्थित बलुआ थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में सोमवार की देर रात को अपने प्रेमिका से मिलने पहुँचा प्रेमी 18 वर्षीय धीरज कुमार को लड़की के ननिहाल में लोगो ने पीटकर अधमरा कर दिया । ननिहाल के लोगो द्वारा पुलिस को सूचना देने के बाद पहुँची पुलिस ने युवक को चहनियां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहाँ हालत गम्भीर देख जिला अस्पताल भेज दिया । जहां रास्ते मे मौत हो गयी । लड़की के भाई ने पीटकर हत्या का आरोप लगाते हुए बलुआ थाने में तहरीर दिया है । घटना की सूचना पर परिजनों में हाहाकार मच गया । मंगलवार को क्षेत्राधिकारी,इंस्पेक्टर ने पहुंचकर पूछताछ किया । मौके पर फोरेंसिंक की टीम भी पहुंचकर जांच पड़ताल किया । हृदयपुर गांव के रहने वाले धीरज कुमार कक्षा 12 का छात्र था । उसके पिता राम सिगार राम सीआरपीएफ में श्रीनगर में एसआई जीडी के पद पर है । इन दिनों छुट्टी पर घर आये है । गांव के ही लड़की पूजा से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था । लड़की इन दिनों अपने ननिहाल में थी । सोमवार की देर रात वह अपने प्रेमिका से मिलने सायकिल से उसके ननिहाल कैथी गांव सभा के फुलवरिया गांव में देर रात को गया । घर का दरवाजा खुलते ही लड़की के मामा गौतम,गोबिंद,नानी बादामी देवी व लड़की के पिता रविकांत ने बुरी तरह से पिटाई कर पुलिस को सूचना दिया ।

लड़की की माता रात में ही लड़के के घर पहुँचकर परिजनों से धीरज के पूछा तो परिजनों ने बताया कि वह छत पर सो रहा है । जब सभी पहुँचे तो लड़का गायब किया । तब लड़की के मां ने बताया कि वह फुलवरिया में है जिसे पीटकर बैठाया गया है । रात में ही मृतक के परिजन भागकर थाने पहुँचे । दूसरी तरफ फुलवरिया गांव में बलुआ एसओ डॉ. आशीष कुमार मिश्रा मय फोर्स पहुँचे तो लड़का आंगन में मरणासन्न की हालत में था ।

जिसे चहनियां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले आये । हालत गम्भीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया । जो रास्ते मे मौत हो गयी । जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया । लड़के के बड़े भाई नीरज ने बलुआ थाने में हत्या करने का आरोप लगाते हुए पीटकर जान से मारने की तहरीर दिया है । उधर हृदयपुर में मौत की सूचना पर पिता राम सिगार राम,माता धनमत देवी,बड़ा भाई नीरज,बड़ी बहन मोनिका ,दीपिका का रोकर बुरा हाल रहा । मंगलवार की सुबह क्षेत्राधिकारी रघुराज,बलुआ इंस्पेक्टर डॉ0आशीष मिश्रा मय फोर्स पहुँचकर पूछताछ किया । वही फोरेंसिक की टीम फुलवरिया गांव में पहुचकर जांच पड़ताल किया । इस मामले पुलिस ने लड़की ,लड़की की मां गायत्री देवी,लड़की के पिता रविकांत,दोनो मामा गौतम ,गोबिंद व लड़की के नाना रामलाल को थाने में लाकर पूछताछ किया जा रहा है । इस संदर्भ में बलुआ इंस्पेक्टर डॉ0आशीष मिश्रा ने बताया कि मृतक लड़के के बड़े भाई के तहरीर पर सभी को थाने लाकर पुछताछ किया जा रहा है । जो भी सच्चाई होगी मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई होगी