ज्वैलरी शॉप से लाखों के जेवरात चोरी

ज्वैलरी शॉप से लाखों के जेवरात चोरी

चोरों ने तिजोरी तोड़कर उड़ाया माल, पुलिस मामले की जांच में जुटी

वाराणसी (रणभेरी): ठंड के साथ ही चोरों का आतंक बढ़ गया है। बीतीरात चोरों ने गौरिकलां में आभूषण की दुकान को निशाना बनाया और नकदी समेत लाखों रुपये के आभूषण पर हाथ साफ किया। मंगलवार की सुबह पहुंची चौबेपुर पुलिस जांच करके लौट गई। जानकारी के मुताबिक, शिव कुमार सेठ निवासी मारुति नगर दनियालपुर (सारनाथ) की जय मारुति अंलकार मंदिर के नाम से गौरी बाजार चौराहे पर देवेंद्र सिंह के कटरे में भूतल पर आभूषण की दुकान है। पीड़ित शिव ने बताया कि, रोज की तरह सोमवार की रात वह दुकान बंद करके घर चले गए। मंगलवार की सुबह पेपर देने वाले हॉकर ने फोनकर चोरी की सूचना दी। मौके पर पहुंचा तो देखा शटर टूटा हुआ था। अंदर का नजारा देख दंग रह गए। बताया कि, दुकान का तिजोरी टूटा हुआ था और उसमें रखे आभूषण गायब थे।

लाखों का माल किया पार

पीड़ित के मुताबिक, चोरों ने करीब 200 से 250 ग्राम सोने के आभूषण, करीब 12-15 किलो चांदी के जेवरात और नकदी गायब थे। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची जांच करके लौट गई। पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का तहरीर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

जल्द गिरफ्त में होंगे आरोपी

चौबेपुर थाना प्रभारी ने बताया कि, चोरी की तहरीर मिली है। चोरों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है। घटना स्थल के आसपास जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे।

पुलिस पर वसूली का आरोप

वहीं, चोरी की घटना के बाद आक्रोशित व्यापारियों ने विरोध शुरू कर दिया। लोगों ने पुलिस पर डॉग स्क्वायड बुलाने के लिए पैसा मांगने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंचे पुलिस के उच्चाधिकारियों ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।