‘दीया और बाती हम’ की एक्ट्रेस ने खुद से की शादी, कहा- ‘मुझे मर्दों की जरूरत नहीं, क्योंकि मैं...'

 ‘दीया और बाती हम’ की एक्ट्रेस ने खुद से की शादी, कहा- ‘मुझे मर्दों की जरूरत नहीं, क्योंकि मैं...'

(रणभेरी): टीवी जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर झटका लगने वाला है। हाल ही में खबर आई थी कि एक लड़की ने खुद से ही शादी कर ली है। इस खबर को सुनने के बाद कई लोगों ने अपनी-अपनी राय रखी थी। वहीं, अब मनोरंजन जगत से भी ऐसे ही खबर सामने आ रही है। 'दीया और बाती हम' फेमस  एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने खुद से शादी रचा ली है और इस बात की घोषणा उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की है। कनिष्का ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर अपनी खुशी का इजहार किया है। 

कनिष्का सोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही कनिष्का ने एक लंबा चौड़ा मैसेज भी लिखा है, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। अभिनेत्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और हर जगह उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं। 

तस्वीरों को शेयर करते हुए कनिष्का ने लिखा, 'मैंने खुद से शादी कर ली है। मैंने अपने सभी सपनों को पूरा किया है और एकमात्र में ही वो व्यक्ति हूं जिसे में प्यार करती हूं। सभी सवालों का जवाब ये है कि मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं है। मैं हमेशा अपने गिटार के साथ अकेले और एकांत में खुश हूं...मैं देवी हूं, मजबूत और शक्तिशाली। शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर है। धन्यवाद।' 

कनिष्का 'दीया और बाती हम', 'पवित्र रिश्ता', 'देवी आदि पराशक्ति' जैसे कई शोज किए हैं, जिनसे उन्हें घर-घर पहचान मिल गई थी। वहीं, अब उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ दिया है और अब अपने हॉलीवुड डेब्यू की तैयारियों में जुटी हुई हैं।