होटल के कमरे में प्रेमी के साथ मिली युवती, अचानक पहुंच गए परिजन,ग्रामीणों ने होटल बंद कराने की मांग

होटल के कमरे में प्रेमी के साथ मिली युवती, अचानक पहुंच गए परिजन,ग्रामीणों ने होटल बंद कराने की मांग

(रणभेरी): यूपी के मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना इलाके के एक गांव में स्थित होटल में प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में युवती के परिजनों ने पकड़ लिया।इसके बाद नाराज युवती के परिजनों ने होटल में युवक की पिटाई कर दी। एक गांव में चल रहे होटल स्वामी के विरुद्ध परिजनों ने कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। इस घटना की सुचना पुलिस को मिलते ही पुलिस ने दोनों के परिजनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। 

युवती ने इस मामले में पुलिस को कोई भी तहरीर दी। बृहस्पतिवार की दोपहर में एक प्रेमी युगल होटल में कमरा बुक कराकर रुका था। इसकी भनक लगने पर युवती के घर वाले पीछा करते हुए होटल में पहुंच गए। युवती के परिजनों ने होटल के एक कमरे से युवक और युवती को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। युवती के परिजनों ने होटल में युवक की धुनाई कर दी। इसके बाद युवक ने भी अपने परिजनों को बुला लिया। इसके बाद दोनों के परिजनों के बीच आपस में कहासुनी हो गई। 

ग्रामीण के लोग भी काफी दिनों से इस होटल को लेकर काफी परेशान थे। अजय कुमार सिंह ने बताया की उसका घर होटल के सामने है। लगातार इस होटल में गलत काम होता है। वह कई बार इसकी शिकायत ग्राम प्रधान से कर चुका है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। वही ग्रामीण अनीस अहमद ने बताया की इस होटल में लगातार बाहर से लड़के-लड़कियां आती हैं। इससे गांव का माहौल खराब हो रहा था। ग्रामीणों ने यह भी आरोप लगाया की यहां पर ऑनलाइन कमरा बुक कराकर सैक्स रैकेट चलाया जाता है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से इस होटल को बंद कराने की मांग की।