आठ माह की गर्भवती पत्नी की बेरहमी से गर्दन काटकर हत्‍या, आरोपी पति खुद थाने पहुंच किया जुर्म कबूल

आठ माह की गर्भवती पत्नी की बेरहमी से गर्दन काटकर हत्‍या, आरोपी पति खुद थाने पहुंच किया जुर्म कबूल

(रणभेरी): मेरठ के खरखौदा में सोमवार एक युवक ने अपनी आठ माह की गर्भवती पत्नी को धारदार से गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया।घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। आरोपित पति ने थाने पहुंचकर वारदात की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही हैं। इस मामले में कई लोगों से पूछताछ भी जा रही है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

जानकारी के अनुसार खरखौदा के कस्बा तिहाई वार्ड 10 निवासी विनोद उर्फ मुरली पुत्र परमा ने सोमवार सुबह अपनी पत्नी से झगड़ा करते हुए बलकटी से उसकी गर्दन, हाथ, सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर कई वार कर हत्या कर दी।बाद में आरोपी हत्या में प्रयुक्त बलकटी को रास्ते में ही फेंक थाने पहुंच गया। तथा पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। पत्नी पूनम (30) आठ माह की गर्भवती भी थी।सूचना पर पहुंची पुलिस फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाकर व हत्या में प्रयुक्त हथियार को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूनम के दो बच्चे बबलू (5) व बेटी रूबी (3) भी हत्या के समय मौके पर ही थे। वहीं चचेरे भाई ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने उस पर भी वार किया। अभी इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

पति ने थाने पहुंचकर जुर्म किया कबूल

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति खुद ही थाने पहुंच गया और पुलिस के सामने पूरी वारदात कबूल कर ली। आरोपी यहां बिलख पड़ा और बोला कि मैं बर्बाद हो गया। मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर डाली, अब मुझे पुलिस जेल भेज देगी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में खुले कई बड़े राज

पुलिस का कहना है कि पूछताछ में सामने आया कि आरोपी मानसिक रूप से तनाव में था। यह भी अंदेशा जताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ समय से तंत्र मंत्र विद्या में लिप्त था। उसने बताय कि वह और उसकी मां काली माता की भक्ति करते हैं। उनके यहां बलि देने की परंपरा है। उसके दादा ने भी बलि दी थी और उसके पिता द्वारा भी बलि देने की बात सामने आई है। ऐसे में कहीं आरोपी युवक ने अपनी पत्नी की तंत्र मंत्र के चलते बलि तो नहीं दी है। इसके बारे में गहनता से छानबीन की जा रही है। वहीं हत्या के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और पूरी वारदात की जांच पड़ताल के बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने घटना के समय मौके पर मौजूद रहे दोनों मासूम बच्चों से भी पूछताछ की लेकिन वे कुछ नहीं बता सके। बताया कि वारदात के समय घर में कोई अन्य सदस्य नहीं था। आरोपी की मां पड़ोस में किसी काम से गई हुई थी।