देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक का संबंध अंडरवर्ल्ड से होने का लगाया आरोप

देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक का संबंध अंडरवर्ल्ड से होने का लगाया आरोप

(रणभेरी): महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस और उद्धव सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक। देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड संबंंधों का 'बम' गिराया। देवेंद्र फडणवीस और नवाब मलिक के बीच आरोप आरोप-प्रत्‍यारोप का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। फडणवीस ने अब नवाब मलिक पर अंडरवर्ल्‍ड से संबंध होने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा कि नवाब मलिक के परिवार ने अंडरवर्ल्ड के लोगों से जमीन खरीदी। यह भी कहा कि जमीन को दाऊद के लोगों से बेहद सस्‍ते दाम में ली गई। आखिर क्‍यों उन्‍होंने मुंबई ब्‍लास्‍ट के आरोपियों से जमीन की खरीद-फरोख्‍त की? इसके जवाब में नवाब मलिक ने भी सोशल मीडिया पर जवाब दिया। उन्‍होंने कहा कि वह कल सुबह 10 बजे इसका खुलासा करेंगे कि महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस का अंडरवर्ल्ड का क्या खेल है।

फडणवीस ने सवाल किया कि सलीम पटेल के पावर ऑफ अटॉर्नी वाली कुर्ला में तीन एकड़ जमीन सॉलिडस नाम की कंपनी को बेची गई है, जो नवाब मलिक की कंपनी है। यह कंपनी शहा वली खान के माध्यम से खरीदी गई थी। उन्होंने कहा कि जब जमीन का सौदा 2003 में हुआ तब भी नवाब मलिक मंत्री थी। 2019 में उन्होंने कंपनी से इस्तीफा दे दिया था। 
 
देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हमने नवाब मलिक और उनके रिश्तेदारों की कुल पांच ऐसी प्रॉपर्टी पकड़ी हैं। इनमें से चार में तो पूरा अंडरवर्ल्ड का एंगल है। मेरे पास सबूत हैं, वो मैं अधिकारियों को दूंगा और वे इसकी जांच करेंगे। ये सारे सबूत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को भी देने वाला हूं, ताकि उन्हें भी पता चले कि उनके मंत्रियों ने क्या गुल खिलाए हैं।