बार में तोड़फोड़ व बवाल : 2 स्टॉफ घायल, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

बार में तोड़फोड़ व बवाल : 2 स्टॉफ घायल, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

नटराज सिनेमा हाल रोड पर दर्जनों युवकों ने काटा बवाल, आरोपितों की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

वाराणसी (रणभेरी): सिगरा चौराहे के पास नटराज सिनेमा हाल रोड पर स्थित येलचिको  बार में गुरूवार की रात युवकों ने तोड़फोड़ की। चर्चा है कि युवकों ने फायरिंग भी की और भाग निकले। घटना की सूचना पर सिगरा थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। 

जानकारी के अनुसार बुधवार की रात कुछ युवक बीयर लेने बार पहुंचे थे। बार बंद था इसलिए कर्मचारियों ने बीयर देने से मना कर दिया। इससे युवक नाराज हो गये और धमकी देते हुए निकल गए। कुछ देर बाद करीब एक दर्जन युवक बांस, डंडा लेकर आए और गमला, साइनबोर्ड आदि तोड़ने लगे। एक युवक बार के अंदर भी घुसा था। तोड़फोड़ के बाद युवक गालियां और धमकी देते चले गए। 

बताया जाता है कि गुरूवार की रात फिर युवक बार पहुंचे। आरोप है कि एक युवक ने फायरिंग करदी। अभी युवक फिर तोड़फोड़ करते तब तक आसपास के लोग और पुलिस आ गई। इस दौरान युवक चले गए। इस मामले में बार संचालक गिरीश मिश्रा ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि फायरिंग की बात से पुलिस इंकार कर रही है। हमलावर काशी विद्यापीठ के एक छात्रनेता और उसके साथी बताए जा रहे हैं।

एडीसीपी वरुणा जोन प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि तोड़फोड़ की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से आरोपियों को चिह्नित किया जा रहा है। संदिग्ध प्रतीत हो रहे 3 युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की 3 टीमें गठित की गई है। बार संचालक की तहरीर के आधार पर उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर प्रकरण में प्रभावी तरीके से कार्रवाई की जा रही है।