पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव

पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव

सहारनपुर । जनपद के नानौता क्षेत्र में श्मशान घाट में नीम के पेड़ पर युवक युवती के शव लटके मिले। सूचना पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो बड़ा खुलासा हुआ। 

सहारनपुर जनपद के नानौता थाना क्षेत्र के गांव खुडाना के श्मशान घाट में खड़े नीम के पेड़ पर बुधवार सुबह एक युवक और युवती के शव फंदे पर लटके मिले। पास ही युवक की बाइक खड़ी थी। सुबह टहलने निकले ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने शवों को नीचे उतरवा कर जांच पड़ताल की।

पुलिस ने शवों की पहचान कराई तो उनकी पहचान खुडाना निवासी सचिन सैनी (22) पुत्र लक्ष्मी चंद और बड़गांव थाना क्षेत्र के गांव दल्हेडी निवासी सलोनी (20) के रूप में हुई है। दोनों नायलॉन की रस्सी से बने फंदे में पेड़ पर लटके हुए थे।
पुलिस जांच पड़ताल में सामने आया कि दोनों एक ही बिरादरी के थे। थोड़ी ही देर में मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। दोनों के परिजन भी मौके पर पहुंचे। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि युगल ने आत्महत्या की है या किसी ने उनकी हत्याकर यहां लटकाया है।

पुलिस का कहना है कि घटनास्थल की जांच पड़ताल की जा रही है। आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम पर भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।