महात्मा गांधी और अनुपम खेर के बीच फर्क भूले अपराधी ! 

महात्मा गांधी और अनुपम खेर के बीच फर्क भूले अपराधी ! 

गुजरात। अभिनेता अनुपम खेर की शक्ल महात्मा गांधी से मिलती-जुलती है, हम लोगों में से कई लोग इस बात को मानते हैं लेकिन कुछ जालसाजों ने एक कदम आगे की सोची। उन्होंने फ्रॉड करने के चक्कर में आगे बढ़कर नकली नोटों पर गांधी की जगह अनुपम खेर का चेहरा लगा दिया। गुजरात में 1.60 करोड़ रुपये के नकली नोट बरामद किए गए, जिन पर अनुपम खेर की तस्वीर लगी हुई थी। पुलिस की कार्रवाई के दौरान ये नोट नकली पाए गए। इससे पहले सूरत में 22 सितंबर को नकली नोट बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ था और चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

अनुपम खेर के चेहरे वाले 500 रुपये के नकली नोट जब्त

गुजरात के अहमदाबाद में एक चौंकाने वाला घोटाला सामने आया है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर के चेहरे वाले 500 रुपये के नकली नोट जब्त किए गए हैं। इंटरनेट पर ऐसे नकली नोटों के बंडलों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महात्मा गांधी की जगह अभिनेता का चेहरा देखा जा सकता है। इन नोटों पर 'रिजर्व बैंक आॅफ इंडिया' की जगह 'रीसोल बैंक आॅफ इंडिया' लिखा हुआ है। 

वायरल वीडियो पर अनुपम खेर ने दी प्रतिक्रिया

वायरल वीडियो को री-शेयर करते हुए अनुपम खेर ने आखिरकार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा-लो जी करलो बात, पांच सौ के नोट पर गांधी की फोटो की जगह मेरी फोटो कुछ भी हो सकता है! अनुपम खेर भी वीडियो देखकर काफी हैरान हैं।  इस बीच, रिपोर्टों के अनुसार, इन नकली नोटों पर अनुपम खेर की तस्वीर भी थी, जिन पर 'रिजर्व बैंक आफ इंडिया' की जगह 'रीसोल बैंक आफ इंडिया' लिखा हुआ था। खेर ने अभी तक इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इस बीच, काम के मोर्चे पर, अनुपम खेर अगली बार कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' में दिखाई देंगे। यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब सेंसर बोर्ड के साथ लड़ाई चल रही है जिसने इसे प्रमाण पत्र देने से इनकार कर दिया है।