भाई ने ली भाई की जान, धारदार हथियार से वार कर उतारा मौत के घाट 

भाई ने ली भाई की जान, धारदार हथियार से वार कर उतारा मौत के घाट 

मेरठ । दौराला में बुधवार को दिन निकलते ही भाई ने अपने ही हाथों भाई की जान ले ली। धारदार हथियार से वारकर हत्या को अंजाम दिया ।
 सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। दौराला कस्बे के वार्ड नंबर दो के मोहल्ला भगवानपुरी में भूमि विवाद के चलते सौतेले भाई मोहित ने भाई विनीत उर्फ सूरज की सोते हुए धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया। बीच बचाव में आई मां गीता भी हमले में घायल हो गई। परिजनों ने घायल विनित उर्फ सूरज को सीएचसी दौराला में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने सूरज को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर दौराला थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और परिजनों से पूछताछ की।

 मृतक सूरज के भाई राहुल ने पुलिस को बताया कि वह ओर उसका भाई मोहित राजकुमार के बेटे हैं। उनके पिता का देहांत हो गया था, जिसके बाद मां गीता की शादी चाचा कृष्णपाल से कर दी गई।  कृष्णपाल से गीता को एक बेटा सूरज था। मोहित सरधना के छुर गांव में दोस्त के पास नौकरी करता था। तीनों भाई अविवाहित हैं। बताया कि तीनों में जमीनी का बटवारा कर दिया गया था।  
मोहित ने अपने हिस्से की जमीन भेज दी थी और जो पैसा जमीन बेचकर मिला उसे बर्बाद कर दिया। अब उसकी निगाह मां गीता और दोनों भाइयों की जमीन पर थी। वह जबरन उनकी जमीन बेचना चाहता था। सूरज इसका विरोध कर रहा था। पुलिस ने सूरज के शव को मोर्चरी के लिए भिजवा दिया। पुलिस आरोपी मोहित की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दे रही है।