वाराणसी में युवती की हत्या कर गड्ढे में फेंकी मिली लाश

वाराणसी में युवती की हत्या कर गड्ढे में फेंकी मिली लाश

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी में एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। शनिवार को लोहता थाना क्षेत्र के अनंतपुर गांव के सामने रिंग रोड के किनारे एक युवती की लाश गड्ढे में गिरी हुई मिली। उसके मुंह से खून निकल रहा था। वही शरीर पर चोट के निशान हैं। युवती को हत्या के बाद नाले में फेंक दिया गया। 

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए.भेज दिया गया है। सुबह ग्रामीण जब रिंगरोड पर टहलने के लिए निकले तो रोड के किनारे बने नाले में एक युवती का शव औधे मुंह पानी में पडा था। जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दिया। सूचना पाकर कोटवा चौकी इंचार्ज दिनेश मौर्य मौके पर पहुंच कर शव को पानी से बाहर निकलवाया। युवती के चहरे.पर काफी चोटें थी। चेहरे के नीचे कटा हुआ निशान भी था। जहां शव मिला था वहां से थोड़ी दूरी पर कई शराब और बीयर की खाली बोतलें भी बरामद की गईं।

युवती के.बांए हाथ पर विजय लिखा हुआ है। रंग गोरा और मांथे पर बिंदी लगी हुई है। लाल रंग का कुर्ता और चैकदार सलवार पहनी हुई थी। पुलिस के अनुसार युवती  की उम्र 30 साल के लगभग लग रही है। शव मिलने की सूचना पर आसपास के गांवों के लोगों  की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस शिनाख्त कराने का काफी प्रयास कर रही है लेकिन अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई। घटना स्थल पर एडीशनल एसपी ग्रामीण निरज पांडेय और सीओ.सदर ने पहुंच कर मौका का मुआयना किया।