सीएम योगी आदित्यनाथ आज दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आएंगे, विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा

सीएम योगी आदित्यनाथ आज दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आएंगे, विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा

(रणभेरी): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को मऊ में विकास परियोजनाओं की सौगात देने के बाद शाम साढ़े चार बजे दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आएंगे। भुल्लनपुर स्थित पीएसी की 34वीं बटालियन में बैरक के निर्माण कार्य के साथ ही अन्य विकास कार्यों का मुख्यमंत्री स्थलीय निरीक्षण करेंगे। इसके बाद वह विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। रात में वह बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाएंगे। शुक्रवार की दोपहर बाद सिगरा स्थित रुद्राक्ष इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में मोदी @ 20 किताब का विमोचन कर मुख्यमंत्री शहर के संभ्रांत लोगों से संवाद करेंगे। यह किताब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 साल के राजनीतिक जीवन के कार्यकाल की उपलब्धियों पर आधारित है।

वहीं, सीएम अगले दिन यानि शुक्रवार को करीब सुबह नौ बजे पुलिस लाइन हेलीपैड से जौनपुर के लिए रवाना होंगे। जौनपुर में पूर्वांचल विश्वविद्यालय के एकलव्य स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में उनकी सभा होगी। यहां विभिन्न विभागों के लाभार्थीपरक योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र और प्रमाणपत्र भी वितरित किया जाएगा। 

साथ ही मुख्यमंत्री 257 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर तैयारी तेज कर दी गई है। जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री सुबह करीब दस बजे आएंगे और सवा 12 बजे तक जिले में रहेंगे। सवा दो घंटे जिले में रहकर वह विकास कार्यों का निरीक्षण करने के साथ ही अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे। अभी तक के प्रस्तावित कार्यक्रमों में मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण, सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण शामिल है।