प्रॉपर्टी डीलर के सीने में दागीं गोलियां, ताबड़तोड़ कई राउंड की फायरिंग

प्रॉपर्टी डीलर के सीने में दागीं गोलियां, ताबड़तोड़ कई राउंड की फायरिंग

लखनऊ। निगोहां के मीरखनगर में सोमवार रात बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर पर गोलियां दागीं। दो गोलियां प्रॉपर्टी डीलर को लगी। एपेक्स ट्रामा में सेंटर में उनको भर्ती कराया गया है। हालत बेहद गंभीर है। मीरखनगर निवासी 35 साल के शहंशाह प्रॉपर्टी का काम करते हैं। सोमवार रात तकरीबन 11:30 बजे काम करने के बाद घर पहुंचे थे। घर के बाहर कार खड़ी करने के बाद उतरे और दरवाजा खटखटाया। उनकी पत्नी जन्नत ने जैसे ही दरवाजा खोला वैसे ही चार लोग आए और गाली गलौज करते हुए शहंशाह पर गोलियां दाग दीं। गोलियां लगते ही शहंशाह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए। एसीपी मोहनलालगंज रजनीश वर्मा ने बताया कि डॉक्टरों ने शहंशाह की हालत गंभीर बताई है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।
कई पहलुओं पर तफ्तीश, घात लगाए बैठे थे

पुलिस मामले में कई पहलुओं पर तफ्तीश कर रही है। प्रॉपर्टी या लेनदेन के विवाद पर सबसे अधिक शक है। शायद इसी वजह से घटना को अंजाम दिया गया है। बाकी पुरानी रंजिश या फिर आशनाई आदि बिंदुओं पर जांच जारी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक हमलावर घात लगाए पहले से बैठे थे। वह शहंशाह के आने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही वह आए उन पर हमला कर दिया। करीबियों के भी इर्दगिर्द शक की सुई घूम रही है।

दो महीने पहले हुई थी शादी

शहशाह की शादी दो महीने हुई थी। शहंशाह , पत्नी जन्नत और मां के साथ रहते थे। गोलियों की तड़तड़ाहट से गांव में सनसनी फैल गई। मौके से खोखे बरामद हुए हैं। पिस्टल से गोलियां दागी गईं।