फंदे पर लटकता मिला खून से लथपथ युवक

 फंदे पर लटकता मिला खून से लथपथ युवक

जौनपुर । जफराबाद नगर पंचायत के मोहल्ला शेखवाड़ा में स्थित हाजी हरमैन की दरगाह के पास बीती रात घर से थोड़ी दूर दुकान में फंदे पर लटकते हुए युवक की लाश मिली। शरीर और कपड़े के खून लगा मिला। मामला संदिग्ध बताया जा रहा है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले गई। जांच पड़ताल की जा रही है उक्त मोहल्ला निवासी शमशेर घर के पास स्थित अपने किराने की दुकान में था। पत्नी सोनी बीती रात करीब 11 बजे खाना लेकर दुकान पर गई। दुकान का शटर अंदर से बंद था। बाहर से आवाज लगाने लगी। अंदर से कोई आवाज नहीं आई।

संदेह पर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। शटर तोड़कर देखे तो दुकान के छत में लगे पंखे से काले गमछे में फांसी पर लटक रहा था। शर्ट में खून लगे हुए थे। सूचना पर चौकी इंचार्ज मनोज राय मौके पर पहुंचे गए। चौकी इंचार्ज ने बताया कि शमशेर की दिमागी स्थिति ठीक नहीं चल रही थी।

चौकी इंचार्ज से कपड़े में लगे खून के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि फांसी के फंदे पर लटकने से कभी-कभी नाक की नस फट जाती है, जिससे ब्लीडिंग हो जाता है। पोस्टमार्टम के बाद सही स्थिति तय हो पाएगी। घटना के कुछ समय पहले मोहल्ले में किसी युवक के साथ शमशेर की मारपीट की घटना की चर्चा है। पुलिस ने इस मामले में अनभिग्यता जताई। शमशेर हाजी हरमैन के दरगाह में मुतवल्ली के रूप में सेवा करता था।