सांड से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत

सांड से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत

सोनभद्र।  जिले के घोरावल कोतवाली क्षेत्र के सिरसाई गांव में शुक्रवार रात सड़क पर घूम रहे छुट्टा सांड से टकराकर बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने उसे घोरावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के कारण उसे सीएचसी से जिला अस्पताल और फिर वहां से बीएचयू ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया। ट्रामा सेंटर ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई।

पड़वानिया गांव निवासी विकास उर्फ बबलू (19) पुत्र कैलाश की बहन का ससुराल घोरावल कोतवाली क्षेत्र के खिरिहिटा गांव में है। तीन दिन पहले उसकी बहन को पुत्र पैदा हुआ था। बहन और भांजे का हाल-चाल लेने के लिए विकास शुक्रवार सुबह खिरिहिटा गांव गया था। उसके माता, पिता और छोटा भाई भी उसके साथ गए थे। 

शुक्रवार रात विकास अकेले ही बाइक से अपने घर पड़वनिया वापस लौट रहा था। इसी दौरान घोरावल-गुरूवल मार्ग पर केवटा ग्राम पंचायत के सिरसाई गांव में बाइक के सामने अचानक एक छुट्टा सांड आ गया और उसे दौड़ाने लगा। सांड से टकराकर बाइक पलटी और विकास गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी होते ही परिजन और रिश्तेदार मौके पर अस्पताल पहुंचे। 

उपचार के बाद हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में भी हालत नाजुक देखकर डॉक्टर ने बीएचयू ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक विकास के घर पड़वनिया और बहन के ससुराल में खुशियां मातम में बदल गईं।