भाजपा सांसद तेजस्वी ने की आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के पढ़े कसीदे, अखिलेश बोले- 'अनुपयोगी' जी ने नहीं, हमने बनवाया

भाजपा सांसद तेजस्वी ने की आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के पढ़े कसीदे, अखिलेश बोले- 'अनुपयोगी' जी ने नहीं, हमने बनवाया

(रणभेरी): यूपी में विधानसभा चुनाव राजनीति सरगर्मी तेज है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे बनाने का श्रेय देने के लिए भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या को आड़े हाथ लिया। तेजस्वी सूर्या के ट्वीट का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि चिराग तले अंधेरा तो सुना था।

भाजपाइयों के अज्ञान को देखकर तो ये कहा जा सकता है कि ‘सूर्या’ मतलब सूर्य तले अंधेरा है। जिस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की तारीफ के पुल ये बांध रहे हैं, इन्हें मालूम होना चाहिए वो अनुपयोगी जी ने नहीं, हमने बनवाया था। देखना कहीं ये भी तो उद्घाटन नहीं कर गये।

गुरुवार को ट्विटर पर समाजवादी पार्टी के शासन में बने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का एक वीडियो शेयर कर लिखा था कि योगी जी के एक्सप्रेसवे प्रदेश में लखनऊ से कन्नौज तक। साथ ही यूपी योगी है योगी हैजटैग शेयर किया था। वहीं, इससे पहले अखिलेश यादव ने सीएम योगी के झांसी दौरे को लेकर तंज कसा था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि झांसी में शयन कर रहे बाबाजी का ध्यान रखें, कहीं वो सपने में उठकर उस हवा-हवाई झांसी-दिल्ली एक्सप्रेस-वे पर या झांसी मेट्रो में विचरण करने न चले जाएं, जिसका झूठा वादा उन्होंने मुख्यमंत्री बनने के बाद झांसी से किया था। इस बार बुंदेलखंड की जनता इन धोखा देनेवालों को खंड-खंड कर देगी।