वाराणसी में ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की हुई मौत

वाराणसी में ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की हुई मौत

वाराणसी (रणभेरी): चोलापुर क्षेत्र में रिंग रोड हरीबल्लमपुर गांव के सामने रविवार की सुबह ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।
सूचना पाकर पहुंची चोलापुर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हादसे से संबंधित ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है। चोलापुर थाना अंतर्गत हरिबल्लमपुर में रिंग रोड पर कुछ युवक बाइक से तेज रफ्तार में जा रहे थे। इसी बीच अचानक एक बाइक अनियंत्रित हुई और सड़क पर फिसलते हुए तेज रफ्तार ट्रक के पहिये के नीचे आ गई।

हादसे में जैतपुरा थाना के डिगिया निवासी रामप्रकाश सेठ के बेटे रजत वर्मा (18) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों के अनुसार चोलापुर थाना अंतर्गत हरीबल्लमपुर गांव के सामने रिंग रोड पर चार से पांच बाइक पर सवार युवक आपस में बाइक रेस लगा रहे थे। अचानक बाइक अनियंत्रित हो गई और उस पर सवार दो युवक सड़क पर आ गिरे। पीछे से आए ट्रेलर के पहिये के नीचे आते ही जैतपुरा के दिगिया निवासी रजत वर्मा (32) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे घायल युवक को उसके कुछ दोस्त उठाकर अस्पताल ले गए। पुलिस के अनुसार ट्रेलर को कब्जे में लिया गया है। शव को शिवपुर स्थित मोर्चरी हाउस में रखवाया गया है।