खून से सनी मां को तड़पते हुए देखता रहा, मौत के बाद लाश के पास बैठ गया...

 खून से सनी मां को तड़पते हुए देखता रहा, मौत के बाद लाश के पास बैठ गया...

आगरा। मैनपुरी के भोगांव में आरोपी ने पहले तो बेरहमी से मां की ईंट से कूंच कर हत्या कर दी। जब काफी देर तड़पने के बाद मां का शरीर शांत हो गया तो आरोपी पुत्र वहीं बैठ गया और खूब रोया। इस दौरान जीटी रोड पर कुछ राहगीर रुक गए और आसपास के लोगों से घटना की वजह पूछने लगे। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही वारदात में प्रयुक्त ईंट बरामद की है। मोहल्ला जगत नगर निवासी शकुंतला देवी के दो पुत्र हैं बड़ा विजय उर्फ बबलू और छोटा पंकज है। दो बेटियों की वह शादी कर चुकी थीं। मां दोनों ही बेटों से बेहद प्रेम करती थी। लेकिन छोटा बेटा पंकज मां के कुछ ज्यादा ही करीब था। यह बात विजय को खटकती थी। इस बारे में विजय ने कभी कुछ जाहिर नहीं होने दिया। >मकान की बिक्री के बाद शकुंतला ने कुछ धन पति लक्ष्मण के इलाज के लिए रखा और बाकी दोनों बेटों को दे दिया था। अपनी जरूरत के लिए 40 हजार रुपये पास रख लिए थे। हिस्सा मिलने के बाद भी विजय संतुष्ट नहीं था। बृहस्पतिवार को 5 हजार रुपये मांगने पर जब मां ने मना किया तो विजय ने ऐसा कर दिया, जिसकी सोच रखना भी बेटे के लिए अपराध से कम नहीं है। उसने मां की बेरहमी से ईंट से कूंच कर हत्या कर दी।

छोटे भाई को रुपये दे देती थी मां

पुलिस हिरासत में बैठे आरोपी विजय से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि छोटा भाई पंकज जब भी मां से रुपये मांगता तो मां उसे तुरंत रुपये दे देती थी। जब वह रुपये मांगता था तो मना कर देती थी। इसी वजह से गुस्से में आकर उसने मां को मार डाला।

कातिल बेटा हुआ गिरफ्तार 

पुलिस अधीक्षक  विनोद कुमार ने बताया कि रुपये के लेनदेन को लेकर हुए झगडे़ के बाद आरोपी ने मां की हत्या की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपी के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जाएगी।