आजमगढ़ में लापता हैं अखिलेश, मोमबत्ती लेकर जनता खोज रही अपने सांसद को

आजमगढ़ में लापता हैं अखिलेश, मोमबत्ती लेकर जनता खोज रही अपने सांसद को

(रणभेरी): उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व स्थानीय सांसद अखिलेश यादव के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। अखिलेश यादव को जिले की जनता हाथ में मोमबत्ती व पोस्टर लेकर सड़क पर खोज रही है।भाजपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश के लंबे समय से अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं आने पर विरोध प्रदर्शन करते हुए यह पोस्टर लगाए हैं। भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हरिवंश यादव ने कहा कि आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव हैं और इसलिए उनके लापता होने के पोस्टर जिले के कलेक्ट्रेट की दीवारों पर चस्पा कर रहे हैं।

वह आगे बोले कि, अपने संसदीय क्षेत्र में जलभराव और डायरिया की समस्या से जूझ रही जनता का हाल जानने नहीं आते हैं। कोरोना संकट समेत अन्य मौकों पर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा किया पर अखिलेश यादव यहां कभी झांकने तक नहीं आए।इसी से नाराज होकर यह पोस्टर लगाए गए हैं। अखिलेश यादव जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं। आज उनके संसदीय क्षेत्र की जनता पानी में डूबी हुई है लेकिन न तो वह ना ही उनके सिपहसालार ही उनकी सुधि ले रहे हैं। पोस्टर चिपकाने के साथ ही अखिलेश के पोस्टर लेकर भी विरोध जताया गया।

आजमगढ़ संसदीय सीट से 2014 से सांसद चुने गए मुलायम सिंह यादव के भी लापता होने के पोस्टर 2015 में पोस्टर लगे थे। उस समय मुलायम सिंह यादव को जिले की जनता ने लालटेन लेकर खोजना शुरू किया था। हालांकि, 2019 के लोकसभा चुनाव में मुलायम सिंह ने यह सीट अपने बेटे के लिए छोड़ दी। अखिलेश यादव इस सीट से 2019 में सांसद चुने गए। जिले की नजरअंदाजी के कारण अखिलेश यादव के लापता होने के पोस्टर पूर्व में भी लगे थे। इसके बाद वह सार्वजनिक रूप से तीन जून 2019 को जिले की जनता को धन्यवाद देने आए थे। उसके बाद जब भी जिले में आए तो किसी न किसी निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए।