8 लाख का गांजा, कार समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

8 लाख का गांजा, कार समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

(रणभेरी): सोनभद्र में शनिवार रात चेकिंग के दौरान क्राइम ब्रांच, हाथीनाला थाने की पुलिस व एसएसटी की संयुक्त टीम ने कार सवार तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। कार की तलाशी लेने पर उसमें 78 किग्रा 720 ग्राम गांजा बरामद हुआ।आरोपियों के खिलाफ एनडपीएस एक्ट का मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह के  निर्देशन में मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त लोगों के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है।

एएसपी विनोद कुमार ने बताया कि विधानसभा चुनाव में खपाने के लिए शराब के साथ ही गांजा की तस्करी भी हो रही है। जिसे यूपी के विभिन्न जिलों में भेजा जाना था। पकड़े गए गांजा तस्कर दुर्गा प्रसाद भुईया निवासी ग्राम बेरहमपुर, थाना हल्दिया प्रदर, जनपद गंजम, उड़ीसा, अच्युत नायक निवासी ग्राम कंबरी साही, थाना रामगढ़, जनपद गजपति, उड़ीसा और अरुण कुमार दुर्गा निवासी ग्राम मलकान गिरी कॉलोनी, थाना मलकान गिरी, जनपद मलकान, उड़ीसा के खिलाफ एनडीपीसी का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

कार में सवार तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने कार में गांजा होने की बात स्वीकार की। कार की डिग्गी और बैग में छिपाकर रखे गए 78 किग्रा 720 ग्राम गांजा बरामद हुआ, जिसकी कीमत आठ लाख रुपये है।