परिजन साथ बाटी चोखा खाने का कर रहे थे इंतजार,एक की मौत- दूसरा घायल

परिजन साथ बाटी चोखा खाने का कर रहे थे इंतजार,एक की मौत- दूसरा घायल

गोरखपुर। रामजानकी मार्ग पर सडकड़ा गांव के सामने रविवार की रात में चारपहिया वाहन की चपेट में आने से बाइक पर सवार दो लोगो में एक की मौत मौके पर हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठा गंभीर रूप से घायल हो गया। रोड पर आने जाने वाले राहगीरों ने घायल को एम्बुलेंस के जरिए सीएचसी पहुचाया, जहां डॉक्टरों ने घायल शुभम को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। वहीं, घटना के बाद चारपहिया वाहन चालक वाहन समेत फरार हो गया। मौत की खबर सुनते ही मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए । लार थाना क्षेत्र के हरखौली ग्राम सभा के उप तोला खरका तुला निवासी मनीष पुत्र जगदीश ओझा  रविवार की रात गांव के शुभम के साथ रात में बाइक से लार के लिए निकला। दोनों रामजानकी मार्ग पर सडकड़ा गांव के सामने पहुंचे थे कि पीछे के तरफ से आ रही एक चारपहिया वाहन की चपेट में आ गए, जिसमें बाइक चला रहे मनीष (38) की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक पर बैठा शुभम भी घायल हो गया। घटना के बाद चालक वाहन को लेकर फरार हो गया। रोड पर आने जाने वाले लोगों ने एम्बुलेंस के सहारे घायल को सीएचसी लार पहुंचाया। डॉक्टरों के अनुसार शुभम को भी चोट काफी लगी थी, जिससे बेहतर इलाज के लिए उन्हें मेडिकल कालेज भेज दिया गया। इंस्पेक्टर लार कपिल देव चौधरी मौके पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लिया। सीओ दीपक शुक्ला ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया गया है।

घर पर बन रहा था बाटी और चोखा
खरका निवासी मनीष और शुभम एक बाइक से घर से निकले थे। उस समय शुभम के घर बाटी और चोखा बन रहा था। शुभम ने घर के लोगों से बोला कि हम दोनों अभी आ रहे हैं तो बाटी और चोखा खाएंगे।

चार भाइयों में सबसे बड़ा था मनीष
रामजानकी मार्ग पर दुर्घटना में हुई मनीष की मौत जो चार भाईयों में सबसे बड़ा था। मृतक मनुष्य दिल्ली किसी कंपनी में काम करता था। वह होली में गांव आया था और 5 अप्रैल को वापस दिल्ली जाना था। मृतक की तीन लड़कियां है, जिनकी उम्र 7 वर्ष,  5 वर्ष और 3 वर्ष है ।