काशी से पीएम के चुनाव लड़ने पर खुशी

काशी से पीएम के चुनाव लड़ने पर खुशी

वाराणसी रणभेरी। फेरी पटरी ठेला व्यवसायी समिति की ओर से काशी से पीएम के चुनाव लड़ने पर खुशी जाहिर की। साथ ही जवाहर लाल नेहरु मार्केट इंग्लिशिया लाइन में व्यवसायी समिति के पदाधिकारियों व फेरी पटरी ठेला व्यवसायी समिति स्ट्रीट पाठशाला के बच्चों में मिष्ठान का वितरण किया गया। इस अवसर पर समिति अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद सिंह, समिति के सचिव अभिषेक निगम, हरिशंकर सिन्हा, मुन्ना शाह, शशि कुमार गुप्ता, अनिल निगम ,गणेश यादव, फिरोज अहमद आदि थे। शहर दक्षिणी के विधायक डॉ. नीलकंठ तिवारी की अगुवाई में रविवार को काशी विश्वनाथ धाम में रुद्राभिषेक किया गया। मंदिर न्यास के सदस्य ब्रजभूषण ओझा व पं. दीपक मालवीय आदि ने पीएम के भारी वोटों से जीत की कामना की।

रिकॉर्ड वोटों से होगी जीत शतरुद्र प्रकाश

पूर्व एमएलसी और भाजपा नेता शतरुद्र प्रकाश ने पीएम मोदी के प्रत्याशी की घोषणा पर खुशी जताते हुए दावा किया कि वह जीत की हैट्रिक करेंगे। आम बनारसी उनका चुनाव लड़ेगा और वह रिकॉर्ड वोटों से जीतेंगे। पीएम ने विगत 10 वर्षों में साहित्य, संस्कृति, खेल, रेलवे, एयरपोर्ट, फ्लाईओवर, घाटों का नवनिर्माण, गंगा सहित हर क्षेत्र में विकास कार्यों को बढ़ाया है।

फर्स्ट टाईम वोटरों ने मनाई खुशी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा के पश्चात भाजपा महानगर कार्यसमिति सदस्य डॉ. पवन शुक्ला के दशाश्वमेध स्थित आवास पर पहली बार मतदाता बने युवाओं ने आपस में एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया।