'जो अपराध करेगा वो जेल जाएगा', वाराणसी में बोले डिप्‍टी सीएम

 'जो अपराध करेगा वो जेल जाएगा', वाराणसी में बोले डिप्‍टी सीएम

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी में मंगलवार को भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रशिक्षण शिविर का समापन समारोह है। जिसमें प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए है। वही इस मौके पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जो अपराध करेगा और दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। उसे जेल भी जाना पड़ सकता है। उत्तर प्रदेश में कानून का राज है और सभी के साथ समान व्यवहार किया जा रहा है। चाहे वह कोई भी हो।
उन्होंने ये बातें मीडिया से तब कही जब उनसे प्रदेश के एमएसएमई मंत्री राकेश सचान के खिलाफ कोर्ट द्वारा जेल भेजने की कार्रवाई के विषय में पूछा गया।इस मौके पर उनके साथ प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल मौजूद हैं। 

बता दें कि, केशव प्रसाद मौर्य भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करने के लिए कैंटोंमेंट पहुंचे थे। जल शक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने भी सोमवार को अपनी बात रखी और बोले- तीन बातों पर संगठन की मजबूती निर्भर करती है। संवाद, संपर्क और प्रवास। भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग के दूसरे दिन पांचवें सत्र में संगठन संरचना में हमारी भूमिका विषय पर चर्चा की गई।केशव मौर्य अपने दो दिवसीय कार्यक्रम पर मंगलवार को दिन में 11:30 बजे के करीब बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे। वहां से सर्किट हाउस में कुछ समय के बाद प्रशिक्षण वर्ग में भाग लेने के लिए पहुंचे। अपने कार्यक्रम के दौरान वह 10 अगस्त को आराजी लाइन विकासखंड के चौखंडी ग्राम में बन रहे अमृत सरोवर को मौके पर देखने जाएंगे। इसके बाद कुछ अन्य कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद प्रयागराज चले जाएंगे।