वाराणसी : ममता बनर्जी ने मोदी के गढ़ में BJP के खिलाफ किया चुनाव प्रचार, सपा के लिए मांगेंगी वोट

वाराणसी : ममता बनर्जी ने मोदी के गढ़ में BJP के खिलाफ किया चुनाव प्रचार, सपा के लिए मांगेंगी वोट

वाराणसी (रणभेरी): विधानसभा चुनाव के सातवें चरण में समाजवादी पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झाेंक दी है। इस बीच आज वाराणसी में सियासी राजनीतिक दलों के दिग्गज पूर्वांचल के मैदान में उतर पड़े हैं। उत्तर प्रदेश में छठे चरण की वोटिंग के बीच सातवें चरण के चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आज पहली बार पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी BJP के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगी। रिंग रोड के किनारे ऐढ़े में समाजवादी पार्टी की ओर से सभा का आयोजन किया गया है। इस चुनावी जनसभा को ममता बनर्जी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव संबोधित करेंगे। जयंत चौधरी ने इस सभा में कहा कि- क्या किसानों की आय दोगुनी हो चुकी है? किसानों की लड़ाई लड़ने वाले लोगों पर इस सरकार ने मुकदमे दर्ज किए थे।

इसके अलावा सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा, पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव, सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के साथ ही सपा गठबंधन के अन्य प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे। सभा में शामिल होने के लिए जयंत चौधरी वाराणसी आ गए हैं। वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी बुधवार से ही वाराणसी में हैं।

अखिलेश-ममता की रैली में जयंत चौधरी और जया बच्चन होंगे शामिल

जब पूर्वांचल के सात जिलों में सात मार्च को सातवें और अंतिम चरण का मतदान होगा। इसके लिए सभी दलों के दिग्गजों ने ताकत झोंक दी है। सभी दलों के दिग्गजों ने वाराणसी को ही केंद्र बनाया है। रिंग रोड किनारे ऐढ़े गांव में आज सपा गठबंधन की रैली है।पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, अखिलेश यादव और जयंत चौधरी संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जयंत चौधरी और सांसद जया बच्चन भी आ चुकी हैं। मंच पर अपना दल (क) की कृष्णा पटेल, सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर, रामगोपाल यादव, किरणमय नंदा समेत सपा के कई दिग्गज मंच पर विराजमान हैं।अखिलेश यादव का इंतजार है। ऐढ़े गांव स्थित जनसभा स्थल पर भीड़ जुटनी शुरू हो गई है। टोलियों में समर्थक पहुंच रहे हैं। रैली के बाद सपा गठबंधन के नेताओं का शहर उत्तरी, दक्षिणी और कैंट विधानसभा क्षेत्र में रोड शो होगा।