उर्फी जावेद ने रोहित शेट्टी के शो को मारी लात, जानें वजह?

उर्फी जावेद ने रोहित शेट्टी के शो को मारी लात, जानें वजह?

(रणभेरी): कलर्स टीवी चैनल पर बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद अब दर्शक स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 इंतजार कर रहे हैं। इस शो में के हर सीजन में टीवी जगत के कलाकारों ने भयंकर स्टंट करके दर्शकों के होश उड़ाए हैं, तो कई बार कंटेस्टेंट्स की हालत तक खराब हुई है। इसी वजह से दर्शकों के बीच इस शो को काफी पसंद किया जाता है। शो के मेकर्स सीजन 13 की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

साथ ही इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर अब तक कई पॉपुलर स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। वहीं, अब खबर आई है कि टीवी की एक फेमस एक्ट्रेस ने शो का ऑफर ठुकरा दिया है। इस सीजन के लिए भी बडे़ बड़े स्टार्स को अप्रोच किया जा रहा है। बीते दिनों खबर आई थी कि उर्फी जावेद भी इस रियलिटी शो में नजर आएंगी। लेकिन अब उर्फी ने खुद को इस शो की कंटेस्टेंट लिस्ट से बाहर कर लिया है। खतरों के खिलाड़ी के साथ-साथ उर्फी जावेद की टीम दूसरे प्रोजेक्ट्स को लेकर भी बात कर रही थी। रोहित शेट्टी के शो से पहले उर्फी का दूसरा प्रोजेक्ट फाइल हो गया।

ऐसे में एक्ट्रेस ने खतरों के खिलाड़ी में जाने से मना कर दिया। हालांकि, उर्फी अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर बेहद खुश हैं और जल्द ही फैंस के साथ इसे शेयर भी करेंगी। खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग हर साल विदेश में की जाती है। इस बार भी शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में होने की उम्मीद है। वहीं, प्रीमियर की बात करें तो हाल ही में जानकारी आई थी कि खतरों के खिलाड़ी 13 इस साल जुलाई के दूसरे हफ्ते से कलर्स पर ऑनएयर हो सकता है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।