अनियंत्रित कार नहर में पलटी, सर्राफा व्यवसायी की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

अनियंत्रित कार नहर में पलटी, सर्राफा व्यवसायी की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

(रणभेरी): चकिया थाना क्षेत्र के पचवनिया गांव के पास लेफ्ट कर्मनाशा नहर में शुक्रवार की देर रात अनियंत्रित होकर कार नहर में पलट गई। इस हादसे में सर्राफा व्यवसायी मुकेश खत्री (42) की मौके पर ही मौत हो गई। वे स्वयं कार की ड्राइविंग कर रहे थे। 

मुकेश खत्री चकिया नगर के वार्ड नंबर 6 के निवासी थे। शहाबगंज कस्बा बाजार में उनकी सर्राफा की दुकान थी। वे दुकान बंद कर रात्रि लगभग 10 बजे घर को लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो तेज रफ्तार कार होने के चलते अनियंत्रित होकर वह लेफ्ट कर्मनाशा नहर में जा गिरी। 

परिजनों ने बताया कि वे पिछले कुछ दिनों से अपनी कार से ही दुकान पर जाते आते थे। नहर में पानी नहीं होने के कारण हादसा होते ही आसपास लोगों ने नहर में पलटी कार से मुकेश खत्री को किसी प्रकार बाहर निकाला और एंबुलेंस के माध्यम से नगर स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही चिकित्सालय में परिजनों और शुभचिंतकों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं परिजनों में गम काम पहाड़ टूट पड़ा। कोतवाल मुकेश कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।