तालाब में डूबने से किशोर की मौत

तालाब में डूबने से किशोर की मौत

सोनभद्र। राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार की देर शाम को तालाब में दोस्तों के साथ नहाने गए एक किशोर की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार घंटे की कड़े प्रयास के बाद गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
जानकारी के अनुसार घुरमा गांव में बने एक तालाब में गुरुवार शाम तीन किशोर नहाने गए थे। नहाते समय अचानक अंशु पाण्डेय पुत्र राकेश पाण्डेय निवासी भवानी गांव-पन्नुगंज गहरे पानी में चला गया। अंशु को डूबते देख उसके साथ नहा रहे दोनों दोस्त भाग गए।

गोताखोरों ने शव को देर रात में ढूंढ निकाला

वहीं कुछ लोगों ने जब अंशु को डूबते देख तालाब में कूद गए। लेकिन उन्हें अंशु कहीं नहीं दिखा। जिसके बाद उन लोगों ने अंशु के परिजनों और पुलिस को घटना की सुचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं सुचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने गांव के ही गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाने के प्रयास में जुट गयी। वहीं चार घंटे की कड़ी मेहनत के बाद गोताखोरों ने शव को देर रात मे ढूंढ निकाला। तालाब से शव बाहर आते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।