लखीमपुर खीरी में दो ग्रामीणों की पीट-पीटकर हत्या, छह लोग घायल

लखीमपुर खीरी में दो ग्रामीणों की पीट-पीटकर हत्या, छह लोग घायल

लखीमपुर खीरी। जिले में सनसनीखेज वारदात हुई है। भीरा थाना क्षेत्र के देवरिया रणा गांव में शुक्रवार की रात घर में छुट्टा जानवर घुसने से नाराज दबंगों ने दो युवकों की पीट- पीटकर हत्या कर दी। घटना में छह से अधिक लोग घायल हुए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि युवकों ने लखनऊ में इलाज के दौरान दम तोड़ा था। गांव रणा निवासी रामजीत पुत्र जसवंत पक्ष के खेतों में शुक्रवार शाम छुट्टा जानवर घुस गए थे। भगाने पर जानवर दूसरे पक्ष के संतराम के घर में घुस गए। इस पर संतराम और उनके पक्ष के लोगों ने रामजीत के लड़कों को पीट दिया। पता चला तो रामजीत के घरवाले शिकायत करने पहुंचे। 

गांव में देर रात हुआ बवाल 

इससे बौखलाए संतराम और उसके पक्ष के लोगों ने शिकायत करने आए लोगों पर हमला कर दिया। लाठी-डंडे लेकर रामजीत के घर में घुस गए। देर रात दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट में रामजीत, उनके पक्ष के रामलखन उर्फ गुड्डू और करीब सात लोग घायल हुए। 

सभी को जिला अस्पताल लाया गया। जहां से रामजीत और गुड्डू को लखनऊ रेफर कर दिया गया। लखनऊ में इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। विनीत, कौशलेंद्र, रामदेव आदि घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। गांव में तनाव का माहौल है। कई थानों की पुलिस गांव में तैनात है।